गांव के ही युवक पर युवती को भागने का आरोप रिपोर्ट दर्ज

जनपद के कुंडा के क्षेत्र रददू का पुरवा बरई गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी है। उसकी 21 वर्षीय बेटी को गांव का ही युवक 26 दिसंबर को बहला फुसलाकर भगा गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही अनुज के खिलाफ हरिजन एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।


बिना चांच के रिपोर्ट लगाने लगाने का पुलिस पर आरोप

प्रतापगढ़। दिलीपपुर थाना क्षेत्र के पिपरी खालसा के रहने वाले रवि द्विवेदी ने आरोप लगाया है कि एसओ व दो एसआई ने उनके प्रार्थनापत्र की बिना जांच किए बिना फर्जी रिपोर्ट लगा दी है। रवि का कहना है कि मानसिक रूप से कमजोर उनके चचेरे भाई को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया था। शिकायत करने पर दो एसआई और एसओ ने बिना जांच किए ही फर्जी रिपोर्ट लगा दी। उन्होंने एसपी कार्यालय में प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। मामले में एसओ दिलीपपुर धर्मेंद्र सिंह का कहना है कि वह फर्जी आरोप लगा रहे हैं। झूठी शिकायत पर कोई कार्रवाई संभव नहीं ।


फर्जी बैनामा कराने के मामले में चार पर पुलिस ने दर्ज किया केस

प्रतापगढ़। नगर कोतवाली के पटखौली के रहने वाले रामचंद्र शर्मा के स्थान पर रजिस्ट्री कार्यालय में पेशकर कुछ लोगों ने उसकी जमीन का बैनामा करा लिया। रामचंद्र ने इस बाबत नगर कोतवाली में टेउंगा के रहने वाले कृष्ण कुमार शर्मा, रामकुमार मौर्य व शिवराम को नाम करते हुए एक अज्ञात के खिलाफ फर्जीवाड़े की रिपोर्ट दर्ज कराई है।


पुरानी पेंशन बहाली के लिए दिया ज्ञापन

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष अयोध्या प्रसाद यादव के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने शुक्रवार को डीपीआरओ कार्यालय में ज्ञापन दिया। जिसमें महा गया है कि पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर जिले भर के सफाई कर्मचारी विकास भवन में जुटेंगे और गुब्बारे लटकाकर पुरानी पेंशन बहाली व पदोन्नति की मांग करते हुए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजेंगे। पदाधिकारियों ने इस कार्यक्रम में विकास भवन के अफसरों को मौजूद रहने की मांग की है।


महिला ने खाया ज़हरीला पदार्थ हालत गंभीर

प्रतापगढ़ । हथिगवां थाना क्षेत्र के कालूराम का पुरवा निवासी राजकली (65) पत्नी नन्हेंलाल ने घर में रखा जहरीला पदार्ख खा लिया। थोड़ी देर में ही उसकी हालत बिगड़ने लगी तो घबराए परिजन उसे इलाज को सीएचसी लाए। प्राथमिक उपचार के बाद भी उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरो ने रेफर कर दिया।


लगातार तीसरी बार थाहीपुर की टीम बनी विजेता

प्रतापगढ़।रानीगंज क्षेत्र के क्रिकेट प्रतियोगिता बाहीपुर में यादव क्रिकेट क्लब थाहीपुर ने तीसरी बार फाइनल जीत ली है। थाहीपुर टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 229 रन बनाए। जवाब में उतरी बरहदा स्पोर्टिंग क्लब की टीम 19 ओवर में 171 पर आल आउट हो गई। थाहीपुर ने 58 रनों से जीत दर्ज की। मैन ऑफ द मैच ध्रुव प्रताप सिंह और सीरीज दिव्य प्रकाश सिंह बने।


घायल बुजुर्ग की मौत

प्रयापगढ़ । रामपुर बावली सप्ताह भर पहले बाइक व साइकिल में हुई टक्कर में घायल वृद्ध की गुरुवार की शाम मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परीजनो का रो रो कर बुरा हाल


बड़ी संख्या में अवैध शराब के साथ दो शातिर गिरफ्तार

प्रतापगढ़। लालगंज क्षेत्र के जेंवई में शुक्रवार की शाम दरोगा राजेन्द्र कुमार यादव ने फोर्स के साथ अबैध शराब पकड़ने के लिए गए। दबिश के दौरान पुलिस ने ढखवा निवासी फूलचन्द्र पटेल को बीस लीटर कच्ची शराब के साथ दबोच लिया।

वहीं रानीगंज कैथौला चौकी प्रभारी ने शुक्रवार को बसंतगंज जेंवई मोड़ से कैथन का पुरवा समापुर निवासी अनिल सरोज को बीस लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। शराब बरामद करने के बाद आबकारी अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया है।


रास्ता रोकने के बाद धमकी का आरोप पुलिस से शिकायत

प्रतापगढ़ ।लीलापुर थाने के सिंधौर शमसेरगंज निवासी पुनीत कुमार मौर्य, सुनीता, रीता मौर्य, विनोद कुमार आदि लोगों ने गांव के ही आधा दर्जन लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। आरोप है कि शुक्रवार को सुबह सार्वजनिक रास्ते में मलवा व लकड़ी रखकर बंद कर दिया। इसका विरोध किया तो आरोपितों ने गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी। सूचना पाकर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों की मौजूदगी में सुलह समझौता कराया। पुलिस के जाते ही आरोपितों ने फिर से धमकी देकर रास्ता न खोलने की धमकी दी।

देश के पीएम नरेंद्र मोदी के माता के निधन पर जिले में बीजेपी व अन्य पार्टियों के लोगों ने शोक संवेदना किया ब्यक्त।

प्राइवेट हॉस्पिटल संचालक को दबंगों ने किया अगवा, मारपीट का भी आरोप, चंगुल से छूट कर स्थानीय थाने में दर्ज कराया मुकदमा, फतनपुर इलाके का मामला।

गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे एक अभियुक्त को चार अदद देसी बम के साथ मांधाता पुलिस ने किया गिरफ्तार।

अवैध कच्ची शराब को लेकर छापेमारी कर कुंडा पुलिस और उदयपुर पुलिस ने अवैध शराब किया बरामद।

लालगंज के एंटी रोमियो टीम द्वारा क्षेत्र में महिलाओं को किया गया जागरूक।

Facebook Comments