प्रयागराज: कहते हैं प्यार में सब कुछ जायज होता है. प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है. लेकिन प्रयागराज में प्यार की एक अनोखी कहानी सामने आई है. प्रयागराज में एक युवक ने अपनी दो प्रेमिकाओं के साथ मंदिर में शादी की. मामला तब सामने आया जब किसी ने इस अनोखी शादी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

एक युवक ने अपनी दो प्रेमिकाओं के साथ रचाई शादी
युवक की एक प्रेमिका ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने शादी नहीं की तो वह जहर खाकर जान दे देगी. इसके बाद युवक ने अपनी दोनों प्रेमिकाओं से एक ही साथ शादी करने की ठानी और किया भी. यह मामला प्रयागराज के कर्नलगंज थाने के ढरहरिया इलाके का है. पुलिस ने कुछ दिन पहले ही इस युवक को अपनी प्रेमिका को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

पूर्व प्रेमिका की शिकायत पर गिरफ्तार हो चुका था युवक
युवक अपने इलाके की एक लड़की से प्रेम करता था. इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था और लड़के ने कोई दूसरी गर्लफ्रेंड बना ली थी जिससे वह शादी करने जा रहा था. तभी युवक की पुरानी प्रेमिका ने उसके जीवन में एंट्री मारी और दूसरी प्रेमिका के बारे में जानकारी मिलने पर हंगामा करने लगी. मामला इतना बढ़ा की युवक ने अपनी पूर्व प्रेमिका को थप्पड़ जड़ दिया. इस पर लड़की ने पुलिस में युवक की शिकायत कर दी. पुलिस ने लड़की के साथ मारपीट के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया और शांति भंग के मामले में उसका चालान कर दिया.

दोनों पत्नियों के साथ घर पहुंचा युवक, परिजनों ने निकाला
युवक जमानत पर रिहा हुआ और बीते सोमवार को अपनी नई प्रेमिका से शादी करने मंदिर पहुंचा. तभी युवक की पूर्व प्रेमिका भी मंदिर में आ धमकी और हंगामा खड़ा कर दिया. युवक ने मामले को संभाला और नई के साथ ही अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ भी सात फेरे लिए. शादी के बाद युवक अपनी दोंनो पत्नियों को घर लेकर पहुंचा. लेकिन परिवार वालों ने उसे घर में जगह नहीं दी. युवक अपनी दोनों पत्नियों को लेकर कहीं और चला गया. अब सोशल मीडिया में इस अनोखी शादी का वीडियो वायरल हो रहा है

नोट : RubaruIndia इस खबर की पुष्टि नही करता यह एक वायरल ख़बर है।

Facebook Comments