प्रतापगढ़। अन्तर्जनपदीय शातिर मोटर साइकिल चोर गिरफ्तार, अंकित पाल थाना कुण्डा का टाप 10 का अपराधी प्रतापगढ़ के थाना मानिकपुर व थाना कुण्डा की संयुक्त पुलिस टीम को चोरी की 13 मोटर साइकिलों के साथ 03 अन्तर्जनपदीय शातिर मोटर साइकिल चोरों को गिरफ्तार करने में उ इन गिरफ्तार अभियुक्तों में से 01 अभियुक्त अंकित पाल थाना कुण्डा के टाप 10 अपराधियों में से नं0-4 का अपराधी है। इसके विरुद्ध थाना कुण्डा, थाना मानिकपुर, थाना संग्रामगढ़, थाना लालगंज व थाना हथिगवां पर कुल 19 मुकदमें दर्ज हैं।

अंकित पाल पुत्र रामप्यारे पाल नि0 कटर मनगढ़ थाना कुण्डा जनपद प्रतापगढ़ ।
हरिश्चन्द्र पटेल पुत्र स्व0 रामदास नि0 चुड़िहारन का पुरवा पनिगौ थाना मानिकपुर जनपद प्रतापगढ़।
सुखराम पटेल पुत्र स्व0 चैधरी नि0 त्रिलोचनपुर लालाबाजार थाना मानिकपुर जनपद प्रतापगढ़।

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ श्री अभिषेक सिंह के निर्देश पर जनपद प्रतापगढ मे हुई अपराधिक वारदातो के अनावरण व सक्रिय अपराधियो के विरुद्ध कार्यवाही के अभियान के अन्तर्गत जनपद की स्थानीय पुलिस द्वारा लगातार सूचना संकलन किया जा रहा है इसी क्रम मे अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी श्री दिनेश कुमार द्विवेदी व क्षेत्राधिकारी कुण्डा श्री राधेश्याम सिंह के निकट पर्यवेक्षण मे कल दिनांक 24.02.2020 को थाना कुण्डा से प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र प्रताप सिंह मय हमराह व थानाध्यक्ष मानिकपुर श्री दूधनाथ सिंह मय हमराह द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर थानाक्षेत्र मानिकपुर के देशराज इनारा कुएं के पास से 03 अंतर्जनपदीय शातिर अभियुक्तों को 03 अदद चोरी की मोटर साइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। तीनों अभियुक्तों की निशानदेही पर इन तीनों के घर से कुल 10 अन्य चोरी की मोटर साइकिलों को बरामद भी किया गया।

पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ मे गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों ने बताया हम लोगों के पास जो मोटर साइकिलें बरामद हुई हैं, वह सब चोरी की हैं, जिसे हमने प्रतापगढ़, प्रयागराज व लखनऊ क्षेत्र से चुराया है। हम मोटर साइकिलों की चोरी करते हैं तथा उसका नम्बर प्लेट बदलकर गलत नम्बर को सही बताकर उसे अच्छे दामों में बेच देतें हैं और जो पैसा मिलता है उससे अपना खर्च चलाते हैं। आज हमलोग इन मोटर साइकिलों को बेचने के उद्देश्य से निकले थे कि आप लागों ने पकड़ लिया। कड़ाई से की गयी पूछताछ में तीनों अभियुक्तों ने यह भी बताया कि मोटर साइकिलों के अलावा और भी चोरी की मोटर साइकिलें हमने अपने-अपने घरों में छिपा कर रखी है। तीनों अभियुक्तों के निशादेही पर अभियुक्त सुखराम पटेल के घर से 04 मोटर साइकिल, अभियुक्त अंकित पाल के घर से 03 मोटर साइकिल व अभियुक्त हरिश्चन्द्र पटेल के घर से 03 मोटर साइकिलें बरामद की गयी।

पुलिस टीम
प्रभारी निरीक्षक श्री देवेन्द्र प्रताप सिंह
थानाध्यक्ष मानिकपुर श्री दूधनाथ सिंह

Facebook Comments