रानीगंज/प्रतापगढ़। ABVP काशी प्रांत के पूर्व कॉलेज इकाई अध्यक्ष व पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य छात्र नेता सूरज उपाध्याय व टीम लगातार क्षेत्रों में कर रहे हैं औचक निरीक्षण और कोटेदार के यहां राशन की दुकान पर आए लोगों को मॉस्क लगाकर आने की अपील किया गया।
छात्र नेता सूरज उपाध्याय व टीम के सभी सदस्य खुद सेनेटाइजर लगवाने के साथ ही राशन की दुकान पर गोदाम में चावल को देखे और सही मानक के अनुसार चावल को वितरण करने का आग्रह किया।
समाजसेवी प्रिंस जायसवाल व संरक्षक मनीष जायसवाल विधानसभा क्षेत्र रानीगंज के पिछड़े वर्ग के गरीब परिवार के लोगों को व्यक्तिगत रूप से मॉस्क, साबुन व राशन वितरण प्रणाली के तहत आर्थिक सहायता प्रदान कर रहे हैं।
सूरज उपाध्याय लगातार सभी कोटेदारों के यहाँ औचक निरीक्षण कर रहे हैं और जो भी ग्रामीण सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं उनको राशन की दुकान से राशन न देने का सख्त निर्देश दिए हैं।
समाजसेवी प्रिंस जायसवाल ने कहा कि जो भी गरीब परिवार के लोगों को हम जानते हैं उन सभी को हमारे द्वारा पूरा सहयोग प्रदान किया जायेगा।
संरक्षक मनीष जायसवाल ने बताया कि हम हमेशा जो भी समाज में राष्ट्र हित के लिए कार्य कर रहे हैं और हमेशा समाज में सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ रहे हैं, ऐसे राष्ट्रवादी विचारधारा के युवाओं का हमारे द्वारा पूरा खुला समर्थन किया जायेगा।
छात्र नेता सूरज उपाध्याय ने बताया कि विधायक श्री धीरज ओझा जी बहुत ही सही तरीके से पूरे क्षेत्र में काम कर रहे हैं ऐसे विधायक को आभार प्रकट किया जाता है।
छात्र नेता सूरज उपाध्याय ने सभी कोटेदारों को निर्देशित करते हुए कहा कि अगर किसी भी राशन की दुकान पर किसी भी गरीब के साथ अन्याय होता है ये कोटेदार के द्वारा परेशान किया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाया जायेगा।
छात्र नेता सूरज उपाध्याय ने सभी ग्रामवासियों से अपील करते हुए बोले कि आप सब लॉक डाउन का पालन करें और सोशल डिस्टेंस बनाये रखें।

Facebook Comments