भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही में सोमवार की देर रात बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक 50 हजार का ईनामी बदमाश मारा गया जबकि उसकी साथी बदमाश भाग निकला। मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ। भदोही पुलिस प्रशासन ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि ‘मुठभेड़ के दौरान गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। मारे गए बदमाश का साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।’ बता दें कि कानपुर कांड के बाद से यूपी पुलिस लगातार बदमाशों के खिलाफ अभियान चला रही है।

कानपुर के चौबेपुर थानाक्षेत्र के बिकरू गांव में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे और उसके गुर्गों आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर फरार हो गए हैं। इस घटना के बाद से ही यूपी एकदम एक्टिव है। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे पर अब ढाई लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया है।

फिलहाल, विकास दुबे के मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल अंचल में होने की संभावना जताई जा रही हैं। इसके चलते इस क्षेत्र की पुलिस को सतर्क कर दिया गया है। ग्वालियर क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजी) राजा बाबू सिंह ने स्वीकारा किया कि उन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस से इनपुट मिला है कि विकास दुबे यहां आ सकता है, लिहाजा पुलिस पूरी तरह सतर्क और सजग है।

Facebook Comments