रानीगंज (प्रतापगढ़) । समाजवादी पार्टी ने आज रानीगंज तहसील में पूर्व मंत्री शिवाकान्त ओझा की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन करते नजर आए।

अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन देने से पहले उसे जनता को पढ़ के सुनाते हुए श्यामू ओझा पूर्व प्रमुख

प्रदर्शन के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सरकार के खिलाफ़ जमकर नारेबाजी की है।मुलायम यादव,अखिलेश यादव के साथ खूब लगे शिवाकान्त ओझा व श्यामू ओझा के जिन्दाबाद के नारे।

संवाददाता: कार्यकर्ताओं के बीच मे पूर्व गौरा प्रमुख श्यामू ओझा

बेरोजगारी, किसान विरोधी बिल, गन्ना भुगतान, निजीकरण के मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर उतर प्रदर्शन करते नज़र आये है।

पूर्व मंत्री शिवाकान्त ओझा ने कहा मंडी परिसर से शांति ढंग से आके तहसील परिसर में ज्ञापन देगे लेकिन प्रशासन ने सुबह से ही मंडी परसिर को बंद कर दिए
जिसके बाद कार्यकर्ताओ ने जोरदार सरकारी विरोधी नारे लागये । पार्टी के नेता व सांसद आजम खान को पूरे परिवार के साथ फर्जी मुकदमों में अंदर डाल दिया गया।

जिला अध्यक्ष छविनाथ यादव को फर्जी मुकदमो में फसा के उनके ऊपर गैंगस्टर लगा दिए अगर तीन दिन के अंदर अध्यक्ष को नही छोड़ेंगे तो सपाई जेल भरो आंदोलन करेंगे

समाजवादी पार्टी के ज्ञापन को पूर्व गौरा प्रमुख श्यामू ओझा ने जनता को पढ़ के सुनाये व कार्यकर्ताओं के साथ जोरदार नारे भी लागये

कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जोरदार प्रदर्शन कर 5 सूत्रीय ज्ञापन राज्यपाल को सम्बोधित उप जिलाधिकारी को सौंपा है।
भारी पुलिस बल मौजूद रही।

इस मौके पर, विधानसभा अध्यक्ष शेर बहादुर यादव,
पूर्व प्रत्याशी शकील अहमद , अशोक मिश्र पप्पू, पूर्व प्रमुख पति शमीम अहमद, अल्पसंख्यक अध्यक्ष साबिर अली, राम आधार यादव पूर्व प्रधान,बृजेश यादव,परवेज़ मसूद, प्रमोद यादव,शाहिल,बब्बू सभासद, तकदीर, जैद, संतोष, शैलेश पांडेय, आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रुस्तम अली खान
रूबरू इंडिया न्यूज
प्रतापगढ़

Facebook Comments