अयोध्या। पीआरवी कर्मियों की तत्परता से लोगों को समय से मिली मदद। लाक डाउन में प्रदेश के लोगों तक मदद पहॅुचाने की बात हो चाहे कानून व्यवस्था बनायें रखने में सहयोग करने की 112-यूपी ने हर मौके पर उत्तर प्रदेश पुलिस का मान बढाने का काम किया है। अयोध्या जिले में विभाग का मान बढाने वाले 22, 112-यूपी पुलिस कर्मियों को गणतन्त्र दिवस के मौके पर उनकी सराहनीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया जायेगा, पूरे प्रदेश में सराहनीय सेवाओं के लिए 1033 पुलिस कर्मियों को एडीजी-112, श्री असीम अरूण की ओर से सम्मानित किया जा रहा है।

ये हैं बेहतर रिस्पांस टाइम के नायक

सूचना मिलने के बाद से जल्द मौके पर पहॅुच कर जनमानस को मदद पहॅुचाना 112-यूपी का उद्देश्य है, अयोध्या जिले के

मु0आ0- दुर्गविजय यादव, विनोद कुमार सिंह, बंशीलाल यादव

आरक्षी- ओमकारनाथ यादव, प्रदीप कुमार, श्यामबिहारी यादव, अमर बहादुर यादव, अंकित मिश्रा, जयशंकर यादव

महिला आरक्षी- वन्दना यादव, सविता गौतम, रीना यादव, दीपीका मौर्या, नीतू गुप्ता

पायलट होम गार्ड-

विनोद मिश्रा, ज्ञानचन्द यादव, अजीत तिवारी, सुरेन्द्र प्रताप, रामप्रकाश शुक्ला, रामसुमिरन, रविप्रकाश शुक्ला, विनोद कुमार ने अतिशीघ्र मौके पर पहॅुचकर जरूरतमन्दों को मदद पहॅुचाने का कार्य किया।

इस तरह पहॅुचाई मदद

थाना को0नगर अन्तर्गत संचालित पीआरवी 0947 पर दिनांक 07.11.2020 इवेन्ट संख्या-8031 को समय 16.28 बजे कालर पत्नी रमेश निवासी धारारोड, अफीम कोठी थाना को0नगर द्वारा सूचना दी गयी कि एक व्यक्ति जहर खाने का प्रयास कर रहा है। इस सूचना पर पीआरवी तत्काल मौके पर पहॅुची तो देखा कि एक व्यक्ति अपने हाथ में जहर की डिब्बी लिया हुआ था तत्काल उसके हाथों से जहर की डिब्बी को छिनकर नष्ट किया गया व उक्त आदमी को आत्महत्या करने से रोका गया, 112-यूपी कर्मियों की भूरि-भूरि प्रशंसा की गयी।

Facebook Comments