मौलाना जौहर यूनिवर्सिटी का मुसलमानो को नायाब तोहफा देने वाले बेचारे आज़म खान को पत्नी और बेटे के साथ रामपुर कोर्ट ने भेजा 2 मार्च तक के लिए जेल,राष्ट्रीय नेता अखिलेश यादव की खामोशी बनी चर्चा.

रामपुर,26 February,2017 में योगी सरकार बनने के बाद से आज़म खान व उनके परिवार पर सैकड़ो मुकदमे लगाए गए,जिनमें कई मामलों में न्यायालय ने उनको हाजिर होने का आदेश दिया था जिस पर आज़म खान के कई बार से गैर हाजिर होते रहे ,उच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत न मिलने के कारण आज अदालत में आत्म समर्पण करना पड़ा।

न्यायालय ने आज़म खान उनकी पत्नी विधायक ताज़ीन फातिमा व बेटे अब्दुल्ला आज़म को कई मामलों में अरेस्ट वारण्ट जारी कर रखा था ,अदालत ने कल एक मामले में उनके घर की कुर्की के आदेश भी दिए थे।

अदालत में समर्पण के बाद आज़म खान उनकी पत्नी तंज़ीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला आज़म को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को 2 मार्च तक के लिए जेल भेज दिया गया है. रामपुर के एडीजी 6 अदालत में आज आजम खान अपने परिवार के साथ पेश होने पहुंचे थे. पिछले काफी समय से कोर्ट के बुलाने पर भी आजम खान हाजिर नहीं हो रहे थे. गैर हाजिरी के चलते कई बार कोर्ट ने आजम खान, बेटे अब्दुल्लाह आजम और पत्नी तंजीम फातमा के खिलाफ जमानती और गैर जमानती वारंट जारी किया. अब तक सपा सांसद आजम खान पर 88 मुकदमे भी दर्ज है.

समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिम और बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को 2 मार्च तक के लिए जेल भेज दिया गया है. रामपुर के एडीजी 6 अदालत में आज आजम खान अपने परिवार के साथ पेश होने पहुंचे थे. पिछले काफी समय से कोर्ट के बुलाने पर भी आजम खान हाजिर नहीं हो रहे थे. गैर हाजिरी के चलते कई बार कोर्ट ने आजम खान, बेटे अब्दुल्लाह आजम और पत्नी तंजीम फातमा के खिलाफ जमानती और गैर जमानती वारंट जारी किया. अब तक सपा सांसद आजम खान पर 88 मुकदमे भी दर्ज है.

Facebook Comments