jalaun- पड़ोसी युवक ने महिला से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दी कोतवाली में तहरीर, आरोपी के खिलाफ दर्ज किया गया मुकदमा, आरोपी पड़ोसी युवक मौके से हुआ फरार, कोंच कोतवाली इलाके का मामला।

Amethi- चोरों ने परचून की दुकान को बनाया निशाना, दुकान में रखा हजारों का सामान किया पार, परतोष चौकी के सनहा-सेमरा मार्ग की घटना।

Agra- महिला का फांसी के फंदे पर लटकता मिला शव, संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता मिला शव, हादसे के बाद ससुरालीजन मौके से हुए फरार, सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने किया हंगामा, बाह थाना क्षेत्र के नरहौली गांव का मामला।

Ghaziabad- घर में डकैती का पुलिस ने किया खुलासा, महिला समेत 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, कब्जे से कार,पिस्टल और 26 हजार कैश बरामद, डकैती गैंग के कई सदस्य अभी भी हैं फरार, क्राइम ब्रांच की टीम ने घटना किया खुलासा, गाजियाबाद के राजनगर थाना इलाके का मामला।

Kanpur- साइकिल गद्दी कारखाने में लगी आग, आग लगने से इलाके में मचा हड़कंप, आसपास के मकानों में दहशत का माहौल, दमकल और क्षेत्रीय लोग आग बुझाने में जुटे, आवासीय क्षेत्र में चल रहा था गद्दी कारखाना, बाबूपुरवा थाना क्षेत्र के बेगमपुरवा की घटना।

Moradabad- कृषि कानून को लेकर किसान महापंचायत आज, 12 बजे बिलारी तहसील क्षेत्र में महापंचायत, बिलारी तहसील के स्योहारा गांव में महापंचायत, कृषि कानून के बारे में किसानों को बताएंगे, महापंचायत में पहुंचेंगी गन शूटर पूनम पंडित, संदीप पांडे, एडवोकेट प्रशांत भूषण भी जाएंगे।

Muzaffarnagar- पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर बदमाश शाहिद गोली लगने से घायल, मुठभेड़ में 1 बदमाश फरार,जंगलों में कॉम्बिंग जारी, बदमाश से बाइक, तमंचा और 4 कारतूस बरामद, चरथावल क्षेत्र की कूटेसरा नहर पर हुई मुठभेड़।

Agra- मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या, 4 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, 2 आरोपी गिरफ्तार, 2 मौके से फरार, बाह थाने के चमरौआ गांव का मामला।

Raebareli- संदिग्ध हालत में युवक को लगी गोली, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, मील एरिया के तुलसी नगर की घटना।

Kanpur- खेत गई युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात, गांव के व्यक्ति पर दुष्कर्म करने का आरोप, दुष्कर्म के बाद आरोपी फरार,पुलिस जांच में जुटी, सचेंडी थाना क्षेत्र के दिलीपपुर गांव की घटना।

Facebook Comments