Prayagraj ➡डॉक्टर के लापरवाही से बच्ची के मौत का मामला राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने लिया संज्ञान NCPCR ने डीएम से मामले की रिपोर्ट मांगी है अस्पताल प्रशासन पर अब तक नहीं हुई कार्रवाई सिर्फ डॉक्टर पर पिपरी थाने में दर्ज हुआ मामला।

Kheri- अस्पताल में हुई लापरवाही ने ले ली जान, सीएचसी में जच्चा – बच्चा की हुई मौत, लेबर रूम में नर्स ने रूपयों की मांग की, समय पर इलाजे न मिलने से दोनो की मौत, महिला गर्भस्थ शिशु की मौत से सवाल खड़े, CHC खमरिया की लापरवाही से होती मौत, गर्भवती महिलाएं इलाज कराने से डर रहीं।

Delhi➡जन औषधि दिवस’ के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी का संबोधन प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे शिलांग स्थित 7500वा ‘जन औषधि केंद्र’ करेंगे समर्पित।

Bijnor- बिजली विभाग की टीम से मारपीट का मामला, 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, एससी, एसटी और गैंगस्टर में किया केस दर्ज, घरेलू कनेक्शन काटने को लेकर की थी मारपीट, SDO और JE के साथ उपभोक्ता ने की थी मारपीट, थाना नगीना के कलालान इलाके का मामला।

Mahoba- 3 किराना व्यापारियों के गोदामों पर पुलिस का छापा, 50 किलो प्रतिबंधित पॉलीथिन,डिस्पोजल ग्लॉस बरामद, 3 व्यापारियों के खिलाफ जुर्माना,कारोबारियों में हड़कंप, सदर एसडीएम,सीओ सिटी ने की ताबड़तोड़ छापेमारी, शहर कोतवाली के बड़ीहॉट स्थित मोहल्ले का मामला।

Mahoba- करंट लगने से युवक की दर्दनाक मौत, हाईटेंशन लाइन में टकराने से हुआ हादसा, युवक की मौत से परिजनों में पसरा मातम, कुलपहाड़ कोतवाली के जैतपुर का मामला।

Pratapgarh- अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, हादसे में 2 युवको की दर्दनाक मौत, 2 लोग गंभीर घायल,अस्पताल में भर्ती, रानीगंज के टड़वा गांव के पास की घटना।

Farrukhabad- मंदिर से लाखों के जेवरात की चोरी , मां दुर्गा की मूर्ति से लाखों के जेवर चोरी, चोरों ने ताला तोड़कर जेवरात किए पार , कमालगंज के दीप केसरी इलाके का मामला।

Amethi- युवक का गोली लगा शव मिलने से सनसनी, संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव मिला, ईंट भट्ठे के पीछे खेत में युवक का मिला शव, संग्रामपुर के भावलपुर गांव का मामला।

Kheri- दारोगा समेत 7 पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज, कोर्ट के आदेश पर पुलिसकर्मियों पर मुकदमा, अधिवक्ता के साथ मारपीट का मामला, लॉकअप में जबरन बन्द करने का था आरोप, नीमगांव थाने में सुनवाई न होने से परेशान था, नवम्बर 20 में नीमगांव थाने में हुई थी मारपीट।

Facebook Comments