सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। मुरादाबाद के एक होटल में पत्रकारों की पिटाई के मामले में अखिलेश के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है। अखिलेश यादव के अलावा 20 अज्ञात सपा कार्यकर्ताओ पर भी मारपीट, बलवा और अन्य प्रवाह में मामला दर्ज हुआ है।

गुरुवार को अखिलेश यादव की मुरादाबाद की एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जमकर बवाल हुआ था। इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने मीडियाकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की। पत्रकारों ने कहा कि जब कुछ पत्रकारों ने उनसे कुछ व्यक्तिगत सवाल पूछे थे तो उनका गुस्सा भड़क गया था। अखिलेश यादव के मंच से उतरने पर सुरक्षाकर्मियों और समर्थकों ने पत्रकारों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी थी। पत्रकार ने जब अखिलेश यादव से घटना की शिकायत की, तो अखिलेश यादव ने झूठ में पत्रकारों पर बीजेपी के लिए काम करने का आरोप लगा दिया। अखिलेश यादव की मौजूदगी में कार्यकर्ता और सुरक्षागार्ड पत्रकारों से भिड़ गए और उन्हें दौड़ाकर पीटा। जिसमें कई पत्रकारों को गंभीर चोटें आई हैं।

वहीं, दो पत्रकारों पर एफआईआर दर्ज कराई गई सपा जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह यादव ने मामला दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाया कि स्वयं को पत्रकार बताने वाले दो व्यक्तियों ने पूर्व मुख्यमंत्री का सुरक्षा घेरा तोड़कर अंदर घुसने की कोशिश की, जब उन्हें सुरक्षा गार्डों ने रोका तो उनके साथ मारपीट की गई।

FIR पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पलटवार
एफआईआर मामले में अखिलेश का पलटवार मुझ पर FIR बीजेपी की हार का प्रमाण इस FIR की मैं होर्डिंग लगवाऊंगा-अखिलेश मुरादाबाद पुलिस ने अखिलेश पर FIR लिखी है अखिलेश ने FIR की कॉपी ट्वीट कर जनता को बताया

अखिलेश यादव का ट्वीट

2 न्यूज चैनल के पत्रकारों पर भी FIR दर्ज सपा जिला अध्यक्ष ने FIR दर्ज करवाई पत्रकारों पर अखिलेश की सुरक्षा पर हमले का आरोप पत्रकारों पर हमला और अराजकता का आरोप सपा जिला अध्यक्ष की तहरीर पर FIR दर्ज

Facebook Comments