जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में गुरुवार 25 मार्च 2021 की सुबह खौफनाक वारदात सामने आयी। यहां सदर कोतवाली क्षेत्र के तारापुर मोहल्ले में प्रेम प्रसंग में बाधा बन रही महिला और उसकी बच्ची की हत्या कर जमीन में दफना दिया गया। उसके मासूम बेटे को भी आगवा कर लिया। संयोग से उसकी जान बच गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स युवक के घर पहुंची और जमीन खुदवाकर मां-बेटी की लाश बरामद किया।

मिली जानकारी के मुताबिक तारापुर कॉलोनी का रहने वाला पुल्लू पड़ोस की एक युवती से प्रेम करता है। दोनों के रिश्ते के बारे में जब युवती की मां को पता चला तो उसने विरोध किया। इसे लेकर कई बार विवाद भी हो चुका था। पुलिस के मुताबिक आरोपित और उसकी प्रेमिका ने इन सब से छुटकारे के लिए घर से भागने की तैयारी कर ली थी। तय योजना के तहत युवती अपने रिश्तेदार के घर गाजीपुर चली गई। वहीं से दोनों भागने वाले थे।

इसी दौरान युवती ने अपने कपड़े व अन्य सामान आरोपित को दे दिया और कहा कि जब वो आएगा तो सामान साथ लेकर आए। इस बात की जानकारी जब युवती की मां को हुई तो उसने पुल्लू से इसका विरोध किया। साथ ही पुलिस को सूचना देने की चेतावनी दी। इस पर आरोपित ने महिला को अपने घर युवती के कपड़े और सामान लौटाने के बहाने बुलाया। महिला अपनी दस वर्षीय बेटी और छह वर्ष के बेटे के साथ पुल्लू के घर पहुंची।

घर पहुंचने पर पुल्लू ने गला घोंटकर मां-बेटी की हत्या कर दी। दोनों के शव को अपने आंगन में दफनाकर वह महिला के छह वर्षीय बेटे को लेकर फरार हो गया। मृतका के पति ने खोजबीन के बाद पुलिस को आरोपित के खिलाफ पत्नी, बेटी और बेटे के अपहरण की तहरीर दी। छानबीन में जुटी पुलिस ने पूल्लु को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने सच उगल दिया।

घटना को लेकर गांव में खौफनाक सन्नाटा छाया हुआ है। गनीमत यह रही कि पुलिस की सक्रियता से छह वर्षीय बेटे की जान बच गयी।

Facebook Comments