प्रतापगढ़। रानीगंज थाना क्षेत्र के प्रमुख बाजारों में उपजिलाधिकारी राहुल यादव, क्षेत्राधिकारी अंजान त्रिपाठी, व रानीगंज थाना अध्यक्ष पवन कुमार के अगुवाई में सैकड़ो साथियो के साथ क्षेत्र के प्रमुख बाजारों में किया मार्च व संदिग्ध वाहनों की ली तलाशी।

पुलिस द्वारा पंचायत चुनाव,होली,शबे-बरात त्यौहार को मद्देनजर रखते हुए थानाध्यक्ष ने थाना क्षेत्र के सभी प्रमुख बाजारों में जैसे रानीगंज चौराहा, स्टेशन रोड, पवार हाऊस,राजापुर, चिरकुट्टी, दुर्गागंज, हुसैनपुर, लच्छीपुर, भगवतगंज, जामताली, मढौली, आदि जगहों पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपने सभी हमराहियों के साथ सभी बाजारों में किया फ्लैग मार्च।और सभी को शांतिपूर्ण ढंग से त्यौहार मनाने को दिए दिशा निर्देश लोगों को आश्वासन दिया कि अगर कोई भी अराजकतत्व द्वारा कोई हिंसक कार्य करता है तब उसके खिलाफ पुलिस द्वारा कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

प्रतापगढ़ होली और पंचायत चुनाव के मद्देनजर रानीगंज पुलिस ने किया फ्लैग मार्च, सहित इलाके के कई प्रमुख बाजारों में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च त्योहार और चुनाव में किसी ने भी फैलाई अराजकता या किया हिंसात्मक व्यवहार तो सख्ती से पेश आएगी पुलिस। अराजक तत्वों पर पुलिस करेगी सख्त कार्यवाही। पुलिस ने की लोगो से अपील- प्रेम और आपसी मिलन के साथ मनाए पर्व। मादक पदार्थो का सेवन करके न मचाए उत्पात।

इस मौके पर ,एसडीएम राहुल यादव, सीओ अंजान त्रिपाठी, एसओ पवन कुमार, के अलावा एसआई प्रमोद कुमार यादव, सहित थाने के समस्त एसआई व बड़ी संख्या में सिपाही रहे मौजूद।

Facebook Comments