मोहम्मद साबिर की रिपोर्ट

आगामी रमजान और नवरात्रि पर्व को सकुशल व शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने को लेकर एसीएम 2 व निरीक्षक थाना कैंट ने राजापुर चौकी मे कि पीस कमेटी की बैठक

प्रयागराज थाना कैंट द्वारा राजापुर पुलिस चौकी मे का पालन करते हुए आगामी त्यौहार रमजान एव नवरात्रि के संदर्भ मे पीस कमेटी की मीटिंग की गई l #

Covid_19 महामारी एवं शासन के निर्देशो का पालन करते हुए त्यौहार को सौहार्द से मानने की अपील की गयी।

एसीएम 2 प्रेमचंद्र मौर्य व थाना कैंट इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह ने मुस्लिम धर्मगुरुओं,व संभ्रांत नागरिकों के साथ बैठक किया,एसीएम प्रेंमचन्द्र मौर्या जी ने मीटिंग में बताया कि रमजान की नमाज को लेके जो सरकार द्वारा दिशा-निर्देश दीये गए है उस्का पालन करे रात को कर्फ्यू शुरू होने से पहले अपने घर मे चले जाय ..

थाना कैंट निरीक्षक चंद्रभान सिंह बैठक में सभी का स्वागत किया और कोरोना से सम्बंधित लोगो को जागरुक किया ऊँहोने बताया की अगर सभी कोविद 19 के निर्देशों का पालन करे तो इस बीमारी से बच सकते है बिना किसी जरूरी काम के घर के बाहर नहीं जाना चाहिए सभी त्योहारों को मिलजुलकर भाईचारा के साथ कोविड 19 और सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए मनाएं। अगर किसी को कोई परेशानी आती है तब शीघ्र पुलिस को अवगत कराएं, जिससे की समस्या का समाधान किया जा सके..
जिसमें थाना कैंट राजापुर चौकी इंचार्ज अजय यादव ,बेली चौकी इंचार्ज इंदु वर्मा
उ0नी0 अरविंद कुमार उ0नी0 रामेंद्र सरोज थाने के स्टाफ व राजापुर जामा मस्जिद के इमाम हाफिज अल्लाहुद्दीन,हाफ़िज़ शोएब,पूर्व सभासद अहमद अली आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे ।

Facebook Comments