संक्रमण का कहर प्रतापगढ़ जिले में लगातार बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को संक्रमण से एक परिषदीय स्कूल की एक शिक्षिका व एक शिक्षक और एक व्यापारी की मौत हो गई। इसके अलावा बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता, डीपीआरओ सहित 229 नए लोगों में संक्रमण की पुष्टि की गई है। अब कुल संक्रमितों की संख्या 6757 हो गई है। इसमें से 78 की मौत हो चुकी है जबकि 5590 लोग स्वस्थ घोषित किए जा चुके हैं।
विकास खंड मंगरौरा के साल्हीपुर कंजास गांव की रहने वाली शिक्षिका व उदयपुर के रहने वाले शिक्षक में संक्रमण की पुष्टि के बाद प्रयागराज में भर्ती कराया गया था। शिक्षक बुधवार रात जबकि शिक्षिका ने गुरुवार सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया। परिजनों को बुलाकर प्रशासन ने प्रयागराज में ही शव का अंतिम संस्कार करा दिया। इसी तरह कुंडा के रहने वाले व्यापारी की मौत प्रयागराज में गुरुवार दोपहर हो गई।
गुरुवार को लालगंज में तैनात बिजली विभाग के जेई व रानीगंज के विद्युत कार्यालय में तैनात कार्यकारी सहायक में संक्रमण की पुष्टि की गई है। कुंडा इलाके के तीन स्वास्थ्यकर्मियों सहित 27 लोगों में संक्रमण की पुष्टि की गई है। रानीगंज में पांच लोग व कोंहडौर में 17 लोग संक्रमित मिले हैं। आसपुर देवसरा इलाके के सीएचसी अमरगढ़ में जांच कराने वाले 21 लोगों में संक्रमण की पुष्टि की गई है। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. सीपी शर्मा ने इसकी पुष्टि की है।

Facebook Comments