शिवगढ़ द्वितीय में जिला पंचायत सदस्य का चुनाव होगा बड़ा दिलचस्प।दो प्रत्याशियो के बीच कड़े का मुकाबला देखने को मिलेगा।निश्चित तौर पर यहाँ के मतदाताओं से जब टटोला गया तो ये बात सामने आई कि यहां दो उम्मीदवारो का कड़े का मुकाबला होगा।और ये भी आंका जा रहा है कि यहां के चुनाव का परिणाम सौ दो सौ के ही वोट के अंतर से होगा।शिवगढ़ द्वितीय में यहां एक तरफ Aimim समर्थित उम्मीदवार उम्मीद ने अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है वहीं दूसरी तरफ बीजेपी समर्थित उम्मीद वार ने भी अपनी जीत तय करने के लिए कोई कसर नही छोड़ी।कड़ा मुकाबला दो प्रत्यशियो के बीच देखा जा रहा। जिसके मतदाता चुके हो जाएगी उसकी हर फिलहाल जीत दोनो ही प्रत्यशियो में किसी एक कि ही होनी है अब कौन होता है शिवगढ़ द्वितीय का विजेता ये बात भविष्य के गर्भ में छिपी है।फिलहाल निर्णय 2 तारीख को होगा।

रानीगंज/प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पहली बार उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव लड़ रही AIMIM प्रतापगढ़ में लगभग तीन जिला पंचायत सदस्य अपने क्षेत्र में दमदारी से टक्कर दे रही है।
रानीगंज के शिवगढ़ द्वितीय से AIMIM उम्मीदवार डॉ शेख अक़ील की जबरदस्त टक्कर भाजपा के आत्म प्रकाश मिश्र से सीधी टक्कर मानी जा रही है।

वही पहली बार चुनाव लड़ रहे सपा समर्थित अनिल सरोज भी SC वोट में सेंध मारी कर एक मजबूत उम्मीदवार के रूप में उभरे है। अनवार निर्दलीय प्रत्याशी भी आम क्षेत्र में मजबूत नज़र आ रहे।

AIMIM प्रत्याशी लगभग शिवगढ़ द्वितीय सम्पूर्ण क्षेत्र में मजबूती से लड़ती दिख रही है। मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में पूरी तरह से
भाजपा के उम्मीदवार भी विधायक के सपोर्ट के पर अपनी मजबूत स्थिति बनाते नजर आ रहे है।

Facebook Comments