इंस्पेक्टर वंदना सिंह चंदौली आगमन के साथ ही चर्चा में रही हैं। ये सेवापुरी के अपना दल विधायक नील रतन सिंह नीलू की पत्नी हैं। शहाबगंज थाना से पहले सकलडीहा में तैनाती के दौरान भी इन पर कई गंभीर आरोप लगे।

चंदौली ।अपने काम से ज्यादा कारनामों को लेकर चर्चा ने रहने वाली महिला इंस्पेक्टर वंदना सिंह पर एसपी ने कार्रवाई की है।. एसपी अमित कुमार ने शहाबगंज थाने के दौरे के दौरान प्रभारी वंदना सिंह को कुछ ऐसा करते पाया कि उन्हें तुरंत लाइन हाजिर कर दिया।

कुछ माह बाद इन्हें शहाबगंज थाने की कमान सौंपी गई लेकिन विवादों से नाता यहां भी नहीं छूटा। शहाबगंज में तैनाती होते ही इनके कारनामों की फ़ोटो खिंचने पर पत्रकारों से विवाद हो गया। इनके दुर्व्यवहार से आहत पत्रकार धरने पर भी बैठ गए थे। आलाधिकारियों के मान-मनौवल के बाद मामला शांत हुआ। लेकिन पंचायत चुनाव के दौरान सजाति प्रत्यासी के विपक्षी के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई को लेकर चर्चा में आईं। भीड़ में हूटर बजाते घुस गईं और लाठी चार्ज कर दिया।

बहरहाल एसपी चंदौली ने खुद इनकी लारपवाही पकड़ी तो तत्काल लाइन हाजिर कर दिया. रात्रि गश्त की बजाय कमरे में आराम फरमाती मिलीं. यहीं नहीं, सेट पर गस्त की बात कहते हुए कप्तान को गुमराह करने का भी प्रयास किया लेकिन निरीक्षण में पोल खुल गयी.

Facebook Comments