प्रतापगढ़ से नौशाद खान

कंधई प्रतापगढ़
विकास खण्ड आसपुर देवसरा के नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख कमला कान्त यादव ने निर्वाचित होने के बाद आज मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि विकाखण्ड के समस्त ग्राम प्रधान,समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं समस्त जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा मैं इनके अपेक्षाओं एवं सरोकार पर खरा उतरूंगा।
आज मीडिया से बातचीत के दौरान पिछले ब्लाक प्रमुख के कार्यकाल के दौरान की कमियों एवं नए जरूरत के विकास को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं और अपने कार्यकाल के दौरान जनता की सभी समस्याओं को दूर करने की पूरी कोशिश करूंगा।20 जुलाई को शपथ ग्रहण करने के बाद से ही मैं अपने विकासखंड के विकास को लेकर दिनरात एक कर दूंगा।आशीर्वाद तुल्य जनता के सरोकार को पूरा करना ही हमारे पूरे पांच साल का मुख्य लक्ष्य है।
साथ-साथ माननीय कैबिनेट मंत्री माननीय राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह और ब्लॉक प्रमुख सुशील कुमार सिंह (ब्लॉक प्रमुख बेलखर नाथ धाम) का भी आभार व्यक्त किया और कहा कि मंत्री जी के संरक्षण में प्रधानमंत्री आवास योजना,स्वच्छ भारत मिशन के तहत शौचालय योजना,सामुदायिक शौचालय एवम स्नानागार गृह को हर हाल में पूरा कराया जाएगा ताकि कोई भी पात्र व्यक्ति इससे अछूता न रह जाए।क्योंकि हमारे देश के प्रधानमंत्री का एक ही लक्ष्य है कि देश के हर कोने तक हर व्यक्ति को योजना का लाभ मिले ताकि हमारा देश ग़रीबी के ठप्पे से बाहर निकल सके।
इस मौके पर सुशील कुमार सिंह (ब्लॉक प्रमुख बाबा बेलखर नाथ धाम) देवेंद्र नाथ पाण्डेय(पूर्व ब्लॉक प्रमुख आस पुर देवसरा)सतीश सिंह, देवेंद्र सिंह(पूर्व प्रधान तेलियानी),इंद्रजीत यादव मुन्ना,दिनेश पटेल,देवी प्रसाद शुक्ला।आदि प्रतिष्ठित लोग मौजूद रहे।। नौशाद खान की रिपोर्ट

Facebook Comments