आज दिनांक 28/07/2021 दिन बुधवार को समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव व पूर्व मंत्री प्रो.शिवाकांत ओझा के नेतृत्व में पृथ्वीगंज हवाईअड्डे पर एम्बुलेंस चालकों की हड़ताल पर मौके पर जाकर एम्बुलेंस चालकों से वार्ता कर उनकी मांगों को जायज ठहराते हुए चिकित्सा अधिकारी प्रतापगढ़ से फोन पर वार्ता कर एम्बुलेंस चालकों की मांग को सरकार तक पहुंचाने के लिए कहा। तत्पश्चात् एम्बुलेंस चालकों ने पूर्व मुख्यमंत्री माननीय अखिलेश यादव जी को सम्बोधित ज्ञापन जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव व पूर्व चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री शिवाकांत ओझा को सौंपा।

सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव ने आश्वासन दिया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री माननीय अखिलेश यादव से उक्त सम्बन्ध में वार्ता करके उनकी मांगों को सदन में उठाने के लिए कहेंगे। तथा 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर माननीय अखिलेश यादव से ठेकेदारी प्रथा को समाप्त कर एम्बुलेंस चालकों को स्थायी समायोजित करने की बात की जायेगी।

पूर्व चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री प्रो.शिवाकांत ओझा ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर माननीय अखिलेश यादव द्वारा एम्बुलेंस चालकों को उनका सम्मान दिलाने का कार्य किया जायेगा।

इस अवसर पर जिलाउपाध्यक्ष इरशाद सिद्दीकी, विधानसभा अध्यक्ष डाॅ.शेरबहादुर यादव, नरेंद्र पाल एडवोकेट, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष साबिर अली, संतोष यादव, उमंग यादव, राजेंद्र यादव, शिवकुमार यादव, राजकुमार गुप्ता, मनोज यादव एडवोकेट, पुरषोत्तम यादव, रामसिंह, अनिल तिवारी, रमेश सरोज, मीडिया प्रभारी मनीष पाल सहित अन्य नेतागण उपस्थित रहे।

Facebook Comments