सोशल मीडिया पर लोग बिना कुछ सोचे और समझे वायरल कर देते हैं। इसकी जांच पड़ताल करना भी उचित नहीं समझते। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक डांस को राजस्थान के डीएसपी से जोड़कर भद्दे कमेंट के साथ वायरल किया जा रहा है। जब हमारी टीम ने इसकी हकीकत जानी तो यह वीडियो रिटायर्ड कर्नल और उसकी बेटी का होना सामने आया। आइए नजर डालते हैं पूरे मामले पर।

गत दिनों ‘तारे गिन गिन याद में तेरी’ गाने पर डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो में ना तो अश्लीलता थी और ना कुछ आपत्तिजनक सीन, लेकिन इसे राजस्थान पुलिस के उदयपुर के मावली डीएसपी हितेश मेहता से जोड़ दिया गया। इसके बाद लोगों ने जमकर इस वीडियो को भद्दे कमेंट के साथ वायरल किया।

इसके बाद डीएसपी हितेश मेहता को राजस्थान पुलिस के मुखिया मोहन लाल लाठर ने एपीओ भी कर दिया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि एपीओ का क्या कारण रहा, लेकिन चर्चा यह है कि इस वीडियो से जोड़कर ही डीएसपी मेहता को एपीओ किया गया।

इसकी पूरी तहकीकात की गई तो सामने आया कि वीडियो में डांस करने वाले व्यक्ति रिटायर्ड कर्नल संदीप कुमार शर्मा हैं, जो वर्तमान में रियल एस्टेट से संबंधित प्रेस्टिज ग्रुप के जीएम है। वीडियो में उनके साथ डांस करने वाली उनकी बेटी निकिता शर्मा है, जो टीवी कलाकार बताई जा रही है।

Facebook Comments