खबर है उत्तर प्रदेश के आगरा से जहां एक बुजुर्ग ने अपनी करीब दो करोड़ रुपये की जमीन आगरा के जिलाधिकारी के नाम कर दी है. बताया जा रहा है कि अपने बेटे से परेशान होकर बुजुर्ग ने ये फैसला लिया है.

Agra News: आगरा के एक बुजुर्ग ने अपनी करीब दो करोड़ रुपये की जमीन जिलाधिकारी आगरा के नाम कर दी है. दरअसल, आगरा के पीपल मंडी के गणेश शंकर पांडेय ने अपनी करीब 2 करोड़ की संपत्ति को जिलाधिकारी के नाम रजिस्टर बैनामा कर जिला प्रशासन को सुपुर्द कर दी. बुजुर्ग अपने बेटे से परेशान है. बुजुर्ग का बेटा उनकी सही से देखभाल नहीं करता है, जिसके चलते बुजुर्ग ने अपनी संपत्ति जिलाधिकारी के नाम कर दी.

बुजुर्ग गणेश शंकर पांडेय ने बताया, ‘पता नहीं मेरे बेटे क्या हुआ है. सब ठीक चल रहा था लेकिन अब ऐसा क्या हुआ कि वो ध्यान नहीं दे रहा है. हमारा बहुत बड़ा घर है, जिसे हम भाइयों ने आपस मे बांट लिया है और सभी सही से रह रहे हैं. लेकिन मेरे बेटा को पता नहीं क्या हुआ है.’ बुजुर्ग ने आगे कहा, ‘मैंने अपनी करीब दो करोड़ की संपत्ति जिलाधिकारी के नाम कर दी है.

नगर मजिस्ट्रेट प्रतिपाल चौहान ने दी ये जानकारी

बुजुर्ग गणेश शंकर पांडेय ने बताया कि उन्होंने अपनी प्रोपर्टी जिलाधिकारी के नाम कर दिया है. इस मामले में नगर मजिस्ट्रेट प्रतिपाल चौहान ने बताया कि एक व्यक्ति ने अपनी संपत्ति जिलाधिकारी के नाम रजिस्टर बैनामा किया है, जिसकी प्रति हमें प्राप्त हुई है. उन्होंने बताया कि इस प्रॉपर्टी की कीमत करोड़ों में है.

Facebook Comments