ख़बर 1- चोरी की एक पल्सर मोटर साइकिल, अवैध तमन्चा/कारतूस व 03 अदद देशी बम के साथ 02 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार (थाना कन्धई

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के निर्देशन में आगामी विधानसभा चुनाव, 2022 को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराए जाने के दृष्टिगत जनपद पुलिस द्वारा निरंतर अभियान चलाकर अपराध/अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में कल दिनांक 17.01.2022 को थाना कन्धई से उ0नि0 श्री रमेश सिंह मय हमराह द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर चेकिंग के दौरान थानाक्षेत्र के ताला मोड़ के पास से 02 व्यक्तियों 01. शिवम मिश्रा पुत्र रमेश मिश्रा नि0 सराय शेरखां, जामताली थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़ 02. जहांगीर पुत्र मो0 अकरम नि0 शैफखानपुर थाना फूलपुर जनपद प्रयागराज को चोरी की 01 अदद पल्सर मोटर साइकिल नं0 यूपी 72 एसी 0209, 01 अदद तमन्चा 315 बोर, 01 अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर व 03 अदद देशी बम के साथ गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में दोनो अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि उक्त मोटर साइकिल को हम लोगों ने बीती रात्रि में प्रतापगढ़ शहर क्षेत्र से चोरी किये थे, जिसे हम लोग बेंचने जा रहे थे कि आप लोगों द्वारा पकड़ लिये गये।

ख़बर 2-अवैध तमन्चा/कारतूस व 08 अदद देशी बम के साथ 02 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार (थाना आसपुर देवसरा)-

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के निर्देशन में आगामी विधानसभा चुनाव, 2022 को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराए जाने के दृष्टिगत जनपद पुलिस द्वारा निरंतर अभियान चलाकर अपराध/अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में कल दिनांक 17.01.2022 को थाना आसपुर देवसरा से उ0नि0 श्री देवेन्द्र प्रताप सिंह मय हमराह द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर चेकिंग के दौरान थानाक्षेत्र के आमापुर बैरियर के पास से 02 व्यक्तियों 01. रवि कुमार पुत्र रमेश कुमार नि0 तरदहा थाना कन्धई जनपद प्रतापगढ़ 02. आशीष कुमार पुत्र दूधनाथ नि0 कंशापट्टी थाना पट्टी जनपद प्रतापगढ़ को 01 अदद तमन्चा 315 बोर, 01 अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर व 08 अदद देशी बम के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण-

  1. रवि कुमार पुत्र रमेश कुमार नि0 तरदहा थाना कन्धई जनपद प्रतापगढ़।
  2. आशीष कुमार पुत्र दूधनाथ नि0 कंशापट्टी थाना पट्टी जनपद प्रतापगढ।

ख़बर 3 – गोकशी करने वाले 03 अभियुक्त गिरफ्तार, 85 किग्रा प्रतिबंधित गोमांस व गोकशी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण बरामद (थाना कन्धई) *पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के निर्देशन में* जनपद पुलिस द्वारा निरंतर अभियान चलाकर अपराध/अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में थाना कन्धई से व0उ0नि0 श्री जिलेदार पाल मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/चेकिंग के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर थानाक्षेत्र के बेनीपुर में स्थित एक बाग से गोकशी कर रहे 03 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर मौके से 85 किग्रा गोमांस, 01 लकड़ी का गुटका, 02 अदद चापड़, 02 अदद चाकू, नायलान की रस्सी बरामद किया गया तथा 04 व्यक्ति मौके से फरार हो गये। इस सम्बन्ध में अभियुक्तों के विरूद्ध थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 19/22 धारा 3/5/8 गोवध निवारण अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया। मौके से फरार अभियुक्तों को चिन्हित कर लिया गया है, जिनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण-

  1. अनीस पुत्र नजीर नि0 रामपुर कुर्मियान थाना कन्धई जनपद प्रतापगढ़।
  2. मुन्ने उर्फ नियाज पुत्र जमालुद्दीन नि0 पूरे बेनीराम थाना कन्धई जनपद प्रतापगढ़।
  3. खलीलूद्दीन पुत्र जान मोहम्मद नि0 गुतौली थाना कन्धई जनपद प्रतापगढ़

ख़बर 4- 01 किलो 500 ग्राम अवैध गांजा व बिक्री के 2,270/- रू0 के साथ 01 अभियुक्त गिरफ्तार (थाना अन्तू)-

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल के निर्देशन में, आगामी विधानसभा चुनाव, 2022 को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराए जाने व अपराध नियन्त्रण के दृष्टिगत जनपद पुलिस द्वारा निरंतर अभियान चलाकर अपराध/अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में थाना अन्तू से उ0नि0 श्री शुभनाथ शाहनी मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/चेकिंग के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर थानाक्षेत्र के तिवारीपुर रामनगर अठगवां, प्राथमिक विद्यालय़ के पास से एक व्यक्ति त्रिलोकीनाथ तिवारी उर्फ झब्बर तिवारी पुत्र राममिलन तिवारी नि0 तिवारीपुर रामनगर अठगवां थाना अन्तू जनपद प्रतापगढ़ को 01 किलो 500 ग्राम अवैध गांजा व अवैध गांजा बिक्री के 2,270/- रू0 के साथ गिरफ्तार किया गया। इस सम्बन्ध में थाना अन्तू पर मु0अ0सं0 20/22 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया है।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण-

  1. त्रिलोकीनाथ तिवारी उर्फ झब्बर तिवारी पुत्र राममिलन तिवारी नि0 तिवारीपुर रामनगर अठगवां थाना अन्तू जनपद प्रतापगढ़।

खबर 5- रानीगंज थाना क्षेत्र के लच्छीपुर बाजार में पखवारे भर से आये दिन चोर दुकान का ताला तोड़ नकदी समेत क़ीमती सामान पर हाथ साफ कर रहे है

खबर 6-

कागजों तक सिमट कर रह गयी है नगर पंचायत की अलाव व्यवस्था

रानीगंज। भीषण शीतलहरी व कड़ाके की ठंड से जनजीवन अस्त व्यस्त हो चला है बावजूद इसके नगर पंचायत प्रशासन भीषण शीतलहरी के दृष्टिगत सार्वजनिक स्थानों पर की अलाव की व्यवस्था करने में नाकाम दिख रहा है।
बतादें की नगर पंचायत क्षेत्र में एकाध स्थान पर अलाव का धुंआ दिखा जरूर किंतु प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो नगर पंचायत की ओर से जहाँ भी अलाव की लकड़ी दी जा रही है वह पूरी तरह से हरी है जो कहीं जल नही रही है।
शासन की ओर से भले ही रैन बसेरों को सुविधाएं देने का शासन की ओर से स्पष्ट निर्देश है किंतु रानीगंज है जहां नगर पंचायत अलाव व्यवस्था में पूरी तरह से नाकाम दिख रहा है।सार्वजनिक क्षेत्र बैंक,अस्पताल व चौराहों पर अलाव व्यवस्था हवा-हवाई है।

ख़बर 7- मानिकपुर थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बा के सभागंज बाजार स्थित गब्बर मोबाइल शाप का मामला

मोबाइल की दुकान में सेंध काटकर चोरों ने उड़ाया लाखों का सामान

मोबाइल की दुकान में चोरी की जानकारी होने पर जुटी लोगों की भीड़

चोरी की बढ़ती घटनाओं से व्यापारियों में आक्रोश

चोरी की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस, जांच में जुटी

ख़बर- 8- प्रतापगढ़,शार्ट सर्किट से ट्रांसफार्मर में लगी भीसड़ आग,धूं धूं धूं कर उठती रही आग की लपटे,उठती लपटों को देख राहगीरों व दुकानदारों में मचा भगदड़,भगदड़ मचने से शहर में अफरातफरी का बना माहौल,आग की उठती लपटों को देखने के लिए तमाशबीनों का लगा रहा तांता,आग की लपटों को बुझाने में लगी फायर ब्रिगेड की रेस्क्यू टीम,मौके पर भारी पुलिस बल के साथ फायर ब्रिगेड की टीम है मौजूद,भंगवा चुंगी चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह व फायरबिग्रेड की रेस्क्यू टीम की मदद से आग पर पाया काबूबमामला नगर कोतवाली क्षेत्र के भंगवा चुंगी SBI बैंक के सामने का मामला,

ख़बर-9- बाइक की टक्कर से साइकिल सवार बुजुर्ग घायल उपचार के किये ले गए परिजन अस्पताल पट्टी थाना क्षेत्र के देवा सराय की घटना

ख़बर-10- रानीगंज थाना क्षेत्र के राजपुर खरहर में ट्रक में टक्कर बाल बाल बचे ड्राइवर व खलासी मामूली उपचार के बाद गए घर

Facebook Comments