UP Election: गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद व उनके परिवार का कोई भी सदस्य नहीं लड़ेगा विधानसभा चुनाव, ये है वजह

UP Election-22: अहमदाबाद की जेल में बंद बाहुबली नेता पूर्व सांसद अतीक अहमद या उनका परिवार यूपी चुनाव लड़ेगा या नहीं, इस सवाल से पर्दा हट गया है. खुद उनके परिवार ने इस बात की पुष्टि कर दी है.

अहमदाबाद की जेल में बंद बाहुबली नेता अतीक अहमद के यूपी चुनाव लड़ने से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई हैं. उनके परिवार ने बताया कि अतीक अहमद या उनके परिवार में से कोई सदस्य इस बार चुनावी मैदान में दिखाई देगा या नहीं. अतीक अहमद का परिवार इन दिनों असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के समर्थन में प्रचार कर रहा है. चर्चा की जा रही थी कि वो प्रयागराज, कानपुर, मेरठ या कौशांबी से चुनाव लड़ सकते हैं.

क्या यूपी चुनाव लड़ेंगे अतीक अहमद?

यूपी के बाहुबली नेता अतीक अहमद प्रयागराज की शहर पश्चिमी सीट 5 बार विधायक रह चुके हैं. इसके साथ ही वो फूलपुर सीट से समाजवादी पार्टी से सांसद भी रह चुके हैं. इन दिनों अतीक अहमद जेल में बंद हैं और उनका परिवार AIMIM के समर्थन में प्रचार कर रहा है. अतीक अहमद को लेकर कहा जा रहा था कि वो प्रयागराज की पश्चिमी सीट, कानपुर की कैंट, मेरठ सदर या फिर कौशांबी की सिराथू सीट से चुनाव लड़ सकते हैं, लेकिन अब उनके परिवार ने इन सब बातों से पर्दा हटा दिया है. उनका कहना है कि इस बार न तो अतीक अहमद और न ही उनके परिवार को कोई सदस्य चुनाव लड़ेगा. लेकिन उनकी पत्नी शाइस्ता परवीन औवैसी और बाबू सिंह कुशवाहा की पार्टी के लिए प्रचार जरूर करेंगी.

अहमदाबाद की जेल में बंद है अतीक

खबरों की मानें तो अतीक के परिवार ने मौजूदा हालात को देखते हुए चुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया है. हालांकि वो उनकी तरफ से पहले बड़ी पार्टियों में संभावनाएं तलाशने की कोशिश की गईं थी लेकिन बात नहीं बनने के बाद उन्होंने चुनाव से दूर रहने का फैसला किया. अतीक अहमद इन दिनों जेल में बंद हैं.

Facebook Comments