बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी के निधन से बॉलीवुड और संगीत जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले एक महीने बप्पी लहरी का इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि उन्हें ओएसए (ऑब्सट्रिक्टिव स्लीप एपनिया) नाम की बीमारी हो गई थी और इसी की वजह से उनका निधन हुआ है।

मंगलवार रात अचानक ज्यादा बिगड़ी तबीयत
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार रात को बप्पी लहरी की तबीयत अचानक ज्यादा बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की काफी कोशिश की लेकिन वे उन्हें बचा नहीं पाए। बता दें कि पिछले साल जब बप्पी लहरी में कोरोना के हल्के लक्षण नजर आए थे, तब भी उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था।

फैन्स भी सदमे में
बप्पी लहरी के निधन की खबर से मनोरंजन जगत में ही नहीं बल्कि फैंस भी शोक में डूब गए हैं। बप्पी लहरी के अचानक हुए निधन से फैंस सदमें में हैं। न्यूज एजेंसी पीटीआई के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर बप्पी लहरी के निधन की जानकारी दी गई है। इस खबर को सुनते ही बप्पी लहरी के फैन्स को गहरा सदमा लगा है और लोग यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर उन्हें क्या हुआ था?

ड‍िस्को किंग थे बप्पी दा
बता दें कि बप्पी लहरी का असली नाम आलोकेश लाह‍िड़ी है। उन्होंने 70-80 के दशक में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक आइकॉन‍िक गाने दिए हैं। उन्हें डिस्को किंग भी कहा जाता है। उनका गाना ‘आई एम ए डिस्को डांसर’ आज भी लोगों के बीच पॉपुलर है। इसके अलावा भी बप्पी लहरी ने डिस्को स्टाइल के कई गाने बॉलीवुड को दिए।

Facebook Comments