प्रॉपर्टी डीलर ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के दौरान चांद पर जमीन खरीदने की खबर TV पर देखी थी, जिसमें यह दिखाया जा रहा था कि फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर जमीन खरीद रखी है। इस खबर को देखने के बाद उसमें भी चांद पर जमीन खरीदने का दिल हुआ और वह जमीन ले भी लिया।


फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर जिले का प्रॉपर्टी डीलर बिकेश कुमार ने चांद पर एक एकड़ जमीन खरीदी है। बिकेश कुमार ने डेढ़ महीने पहले लूना सोसाइटी की वेबसाइट से चांद पर जमीन खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था। इसके साथ ही उसने पैसा भी ऑनलाइन पेमेंट किया था। शुक्रवार को प्रॉपर्टी डीलर को चांद पर जमीन खरीदने के साथ ही उन्हें चांद की नागरिकता भी मिल गई है। इसके साथ ही जमीन के दस्तावेजों के साथ उन्हें कई अधिकार भी दिए गए हैं।उन्होंने बताया कि चांद की नागरिकता उन्हें लूना सोसायटी की ओर से दी गई है।


चांद पर जमीन खरीदने वाला युवक यूपो के फ़तेहपुर जिला के थाना कोतवाली क्षेत्र के गौतम नगर का रहने वाला है, जो प्रॉपर्टी खरीद फरोख्त का काम करता है।प्रॉपर्टी डीलर बिकेश कुमार ने बताया कि उसने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के दौरान चांद पर जमीन खरीदने की खबर टेलीविजन पर देखी थी, जिसमें यह दिखाया जा रहा था कि फ़िल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने चांद पर जमीन खरीद रखी है।टेलीविजन पर इस खबर को देखने के बाद उसमें भी चांद पर जमीन खरीदने दिल किया इसके लिए उसने चांद पर जमीन खरीदा।

Facebook Comments