खबर यूपी के प्रतापगढ़ से है

जनपद के पट्टी क्षेत्र में धारदार हथियार व लाठी- डंडों से पीटकर युवक की निर्मम हत्या, भोर में हुई हत्या से क्षेत्र में फैली सनसनी!

घर से लगभग महज 100 मीटर दूर बाग में युवक के सिर पर धार दार हथियार तथा लाठी-डंडों से पीट कर हत्या कर दी गई। शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने जब युवक का शव देखा तो शोर मचाया थोड़ी देर में वहां पर सैकड़ों ग्रामीण जुट गए । सूचना पर पहुचीं पुलिस ने लाठी-डंडे तथा साक्ष्य को अपने कब्जे में लिया।

पट्टी तहसील के आसपुर देवसरा थाना अंतर्गत नौरंगाबाद गांव का रहने वाला सुनील दो भाइयों में छोटा है । उसके पिता राजेन्द्र कुमार की मौत बहुत पहले हो चुकी थी। वह बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था रोज की तरह वह खाना पीना खाकर अपने कमरे में लेट गया । सुबह के समय उसकी लाश उसके घर से लगभग 100 मीटर दूर बाग में मिली।

आज सुबह ग्रामीण शौच के लिए निकले तो खून से सने एक कपड़े से उसका शव ढका गया था। शक होने पर ग्रामीणों ने उसे हटाया तो अचंभित रह गए । शोर शराबा सुनने पर परिजन दौड़े पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है।

आशनाई में युवक की हत्या की जताई जा रही है आशंका!

युवक सुनील बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था ऐसा माना जा रहा है कि उसकी हत्या आशनाई में हुई है । वह अपने साथ एक कपड़ा भी ले गया था आरोपियों ने उसकी हत्या करने के बाद उसी कपड़े से उसके शरीर को ढक दिया था। सुबह ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों ने उस कपड़े को सुनील का ही बताया।ऐसे में इस बात की आशंका जताई जा रही है कि सुनील की हत्या आशनाई में हुई है वहीं ग्रामीण अभी तक पुलिस के सामने हत्यारों को खोजने तथा अपनी मांगों को रखने के लिए अड़े हुए हैं। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि मृतक की मां सीकर देवी गांव के एक व्यक्ति का नाम हत्यारे के रूप में ले रही है।।

Facebook Comments