झारखंड : जमशेदपुर में ईद के अवसर पर मित्रों को गले लगाकर बधाई देना एक शख्स को महंगा पड़ गया. मित्रों ने शख्स की पीठ पर चाकू से 10 से भी अधिक बार हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना कपाली थाना इलाके के तमोलिया क्षेत्र की है. ईद के दिन इरशाद बधाई देने अपने मित्रों के पास गया था. जैसे ही वह एक-एक करके मित्रों से गले मिलने लगा तो पीछे से उन्हीं मित्रों ने उस पर 10 से भी अधिक बाद चाकू घोंप दिया.

वही फिर उसे मरा हुआ समझकर वहां से भाग गए. हमले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा चोटिल इरशाद को एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दरअसल, इरशाद हमले में बुरी प्रकार चोटिल हो गया था. तथा स्थानीय लोगों ने कॉल पर पुलिस को इसकी खबर दी तत्पश्चात, पुलिस घटनास्थल पहुंची.

बता दे कि मृतक इरशाद मानगो गुलाब बाग का रहने वाला था. पुलिस ने इरशाद की मौत की खबर उसके घरवालों को दे दी है. आजाद नगर के SAO राजेश कुमार सिन्हा ने कहा कि लड़के पर हमला कहीं और किया गया है. तत्पश्चात, लड़का जान बचाने के लिए भागते हुए सड़क पर आया तथा यहीं गिर गया. फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से तहकीकात कर रही है. उन्होंने कहा कि फरार अपराधियों की तलाश की जा रही है. अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा

Facebook Comments