ललितपुर।उत्तर प्रदेश में बुंदेलखंड के ललितपुर जिले में नाग और नागिन का रोमांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।रविवार को बारिश की बूंदें जमीन पर पड़ी तो नाग और नागिन अपने बिल से बाहर आ गए।नाग और नागिन एक-दूसरे से लिपट कर नाचते हुए रोमांस करने लगे। नाग और नागिन की नाच को देखने के लिए लोगों का मजमा लग गया।लोगों ने इस अनमोल पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया।

बारिश होते ही डेढ़ घंटे तक खेतों में चला नाग और नागिन का रोमांस

आपको बता दें कि मड़ावरा थाना क्षेत्र के रनगांव में रविवार शाम को बारिश होते ही एक खेत में नाग और नागिन का जोड़ा देखा गया।लगभग एक घंटे तक नाग और नागिन एक दूसरे से लिपटकर बेखबर होकर नाचते हुए नजर आए।बाद में नाग और नागिन अपने बिल में चले गए।जिसने भी इस नजारे को देखा,वह इस अनमोल पल को अपने कैमरे में कैद करने में जुट गया।

ग्रामीणों के मुताबिक नाग और नागिन लगभग एक घंटे तक एक दूसरे से लिपटकर नाचते रहे रहे।नाग और नागिन का जोड़ा कभी एक-दूसरे को जमीन पर गिरा देता था तो कभी उछल-उछल कर मस्ती करने लगता।इस नजारे को देखने के लिए गांव वालों की भीड़ जुट गई।भीड़ में ही मौजूद किसी ने इस नजारे का वीडियो बना लिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गांव वालों का कहना है कि सावन माह के आने से पहले अक्सर नाग और नागिन नाचते हैं।कुछ लोग इस घटना को शुभ-अशुभ से भी जोड़कर देख रहे हैं।फिलहाल नाग और नागिन का ये रोमांस सोशल मीडिया पर लोग जमकर देख रहे है।

Facebook Comments