हत्या के अभियोग में वांछित 01 अभियुक्त गिरफ्तार, घटना से संबंधित 02 अभियुक्तों को पूर्व में किया जा चुका है गिरफ्तार। (थाना कोतवाली नगर)

घटना का संक्षिप्त विवरण- दिनांक 21.07.2022 को थाना कोतवाली नगर पर आवेदिका द्वारा यह सूचना दी गई कि दिनांक 12.07.2022 को मेरी पुत्री सायमा उम्र लगभग 22 वर्ष, मेरे घर से अपने पति से पैसा लेने की बात कहकर निकली थी और कुछ समय बाद फोन पर पैसा लेकर वापस आने की बात बतायी थी लेकिन उसके बाद काफी देर होने पर भी घर नहीं आयी और उसका फोन भी बंद बता रहा था। घर वालों द्वारा उसे ढूढ़ने का काफी प्रयास किया गया लेकिन कहीं पता नहीं चल रहा था। लोकलाज के कारण पुलिस को सूचना नहीं दी गई थी। तब दिनांक 21.07.2022 को यह जानकारी मिली की मेरी लड़की के पति सलमान ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी है और शव को सई नदी के पास दफना दिया है। इस संबंध में थाना कोतवाली नगर पर मु0अ0सं0 692/2022 धारा 201, 302 भादंवि का अभियोग पंजीकृत किया गया था।

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल द्वारा उक्त घटना में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु संबंधित को दिये गये कड़े निर्देशों के क्रम में दिनांक 30.07.2022 को उक्त अभियोग में वांछित दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है इसी क्रम में आज दिनांक 06.08.2022 थाना कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक श्री सत्येन्द्र सिंह मय टीम द्वारा उक्त अभियोग में वांछित एक और अभियुक्त नसीम उर्फ राज पुत्र मो0 हनीफ को गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ का विवरण – गिरफ्तार अभियुक्त नसीम उर्फ राज द्वारा बताया गया कि दिनांक 12.07.2022 को मैंने, अपने साथियों सलमान व रूस्तम के साथ मिलकर, अपने ऑटो रिक्शा से गनईडीह के पास ले जाकर सलमान की पत्नी आयसा की गला दबाकर हत्या कर दी थी और फिर पुनः उसी ऑटो से लाकर उसे सई नदी के पास दफन कर दिया था।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरण –

नसीम उर्फ राज पुत्र मो0 हनीफ निवासी बेगमवार्ड थाना कोतवाली नगर, हालपता काशीराम कालोनी, जोगापुर थाना कोतवाली नगर, जनपद प्रतापगढ़ ।

पुलिस टीम – प्रभारी निरीक्षक श्री सत्येन्द्र सिंह मय टीम थाना कोतवाली नगर, जनपद प्रतापगढ़ ।

Facebook Comments