योग गुरु बाबा रामदेव ने मुस्लिमो पर दिया बेतुका बयान आपत्तिजनक बयान से मुस्लिमों में रोष

रामदेव ने कहा की अगर किसी भी एक मुसलमान से आप अगर पूछ लो कि आप का धर्म क्या है,क्या करना है क्या नही तो वह कहेगा कि पांच वक्त की नमाज पढ़ो, फिर जो मन में आए वह करो। ऐसी गठिया बाते बाबा सोचते कैसे है आगे उन्होने ने कहा की चाहे हिन्दुओं की बेटी लाओ। जो पाप करना हो सो करो। वे समझते हैं कि इस्लाम का अर्थ नमाज है।

आगे योग गुरु ने कहा नमाज वह मतलब मुस्लिम जरूर पढ़ेंगे क्योंकि उन्हें नमाज पढ़ना सिखाया गया है बाकी जो करना है करो। योग गुरु आगे और भी ज़हर घोलने वाली बाते करते है कहते हैं कि चाहे वह आतंकवादी बनना है, अपराधी बनो। आप नमाज जरूर पढ़ें, नमाज पढ़ें और जो मन में आए वही करें।

जब की बाबा ने एक विशेष समाज को इतनी घटिया नज़र से देखता है वही आगे उन्होने ने कहा की ऐसा हिंदुत्व नहीं है।

उसके बाद बाबा यही नही रुके वह ईसाई समुदाय पर भी आपत्ति जनक ईसाई क्या सिखाते हैं? चर्च जाओ, ईसा मसीह के सामने खड़े हो जाओ और सारे पाप नष्ट हो गए।

बाबा रामदेव यहीं नहीं रुके अभी और आगे भी बोले सुने उन्होंने जहन्नुम का जिक्र करते हुए मुसलमानों के पहनावे पर भी टिप्पणी की और कहा कि वह पूरी दुनिया का इस्लामीकरण करना चाहते हैं। रामदेव ने कहा जन्नत का मतलब है पायजामा टखने के ऊपर पहनो, मूंछें कटवा लो, टोपी पहन लो, ये कुरान या इस्लाम कहता है, ये मैं नहीं कह रहा हूं। ऐसे घटिया सोच के साथ बाबा रामदेव योग गुरु आखिर समाज को बताना क्या चाहते है।लेकिन लोग ऐसा ही कर रहे हैं। तब तुम्हारा स्थान तुम्हारे स्वर्ग में निश्चित हो जाता है। जन्नत में हूर मिले। ऐसा स्वर्ग नर्क से भी बुरा है। फिर भी लोग मूंछें कटवा रहे हैं और सिर पर टोपियां लगा रहे हैं।यह तो पागलपन है। इस्लाम… इस्लाम… महान। पूरी दुनिया को इस्लाम में परिवर्तित करना होगा। लोग इसी असमंजस में हैं। आगे उन्होने ने सनातन और हिन्दू धर्म की जम कर तारीफ की

Facebook Comments