भीम आर्मी के सदस्य पर हुआ था जानलेवा हमला इलाज के दौरान हुई मौत मचा हडकंप

दलित समाज पर हुए जानलेवा हमले और हत्या से क्षेत्र में आक्रोश आ सकते है दलितों के नेता चंद्र शेखर आजाद रावण

परिजनों का मांगो को लेकर शव का अंतिम संस्कार करने से इन्कार कल कर सकते हैं आंदोलन

दलित समाज के नेता चंद्र शेखर रावण की पार्टी भीम आर्मी के सदस्य रहे भाईलाला गौतम की इलाज के दौरान हुई मौत दलित समाज के लोगो को पिछले हफ्ते भाईलाला सहित आधा दर्जन लोगो घायल कर दिया था। भाईलाला गौतम की मौत के बाद परिजन पुलिस पर कार्यवाई न करने का आरोप करते हुए भाईलाला के शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया परिजनों की माग है कि हत्या करने वाले दबंग लोगो की तत्काल गिरफ्तारी हो, घर पर बुलडोजर चले,परिजनों की सुरक्षा मिले बच्चो को पत्नी को आगे का खर्च मिले शस्त्र लाइसेंस मिले आदि मागों को ले कर अड़े है कल नेशनल हाईवे जमकारने की भी योजना बना रहे है सूत्रों की माने तो अपने भीम आर्मी चीफ चंद्र शेखर आजाद रावण भी आ सकते है

प्रतापगढ़। जनपद के फतनपुर थाना क्षेत्र के साढ़ गांव निवासी भाईलाला गौतम (40) पुत्र खूनखून को बीते 18 मई 2023 को गांव के ही कुछ लोगो द्वारा किसी बात पर जान से मारने की नियत से मारपीट कर घायल कर दिया गया था। सूचना पर पुलिस पहुंची थी सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया था जहां से भाईलाल गौतम सहित अन्य लोगो को जिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था जहां से भाईलाल गौतम की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया था जहां पर इलाज चल रहा था आज सोमवार को इलाज के दौरान अस्पताल में भाईलाला गौतम की मौत हो गई।मौत की सूचना मिलते है घर में मातम छा गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। आक्रोश को देखते हुए गांव में भरी पुलिस बल मौजूद है।


पूरा मामला। फतनपुर थाना क्षेत्र के साढ़ गांव निवासी गुलशन कुमार गौतम पुत्र बबलू गौतम ने फतनपुर थाना में तहरीर दे कर आरोप लगाया था कि 18 मई 2023 को शाम लगभग 7 बजे बाजार से सामान ले कर दुर्गेश पुत्र भोलानाथ गौतम के साथ घर आ रहा था रास्ते में ही था कि उसकी मोटर साइकिल पंचर हो गई। आरोप है की जब गाड़ी खड़ी कर के दोनो लोग नीचे उतरे तो देखा कि पहले से ही लगभग दो दर्जनों से भी ज्यादा लोग वहा घात लगाए बैठे थे जैसे ही ये लोग उतरे पूरी रंजिश को ले कर सभी लोगो ने लाठी डंडों लात घूंसो से लोहे की रॉड से जान से मारने की नियत से एक राय हो कर जाति सूचक गली देते हुए पीटने लगे हल्ला गुहार सुन कर बचाने के लिए और लोग आए तो सभी लोगो ने कहा सब को मारो सब नेता बन रहे है कोई भी बचना नही चाहिए एक एक को चुन चुन कर मार डालो जिसमे गौरव गौतम,सुरेश गौतम,भोलानाथ,जीतलाला, भाईलाला,अभिषेक,अंजली,विवेक,कला वाती,आदि ने भी आए तो हमलावरों ने इन सब को भी मारपीट कर घायल कर दिया घायलों के मोबाइल और पैसे भी ले कर चले गए सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां से हालत नाजुक देख भाईलाला गौतम को रेफर कर दिया गया था जिसका इलाज के दौरान आज सोमवार को दिन में मौत हो गई। इस में तहरीर के आधार पर पुलिस ने बलराम मिश्र, राहुल शुक्ला,रोहित शुक्ला,किशन शुक्ला,सूरज शुक्ला,विकास शुक्ला,आदर्श शुक्ला,साहेब शुक्ला,भोलानाथ शुक्ला,रामाशंकर शुक्ला,धर्मराज शुक्ला,मलय शुक्ला, सहित 15 अज्ञात के खिलाफ 147,323,504,506,395 सहित एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया था।

Facebook Comments