पड़ोसी युवक ने वारदात को दिया अंजाम, घटनास्थल पर पहुंचे डीसीपी,

प्रयागराज जिले के सोरांव थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में पड़ोसी युवक ने अधिवक्ता और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार अचकवापुर गांव में अधिवक्ता 29 वर्षीय इंद्रजीत पटेल की रविवार सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के पीछे भूमि विवाद सामने आया है। इंद्रजीत अपना दल एस से व भाजपा के विधि प्रकोष्ठ से भी जुड़ा था और गंगापार का पदाधिकारी था। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कई थाने की पुलिस को लगा दिया गया है। डीसीपी गंगापार अभिषेक भारती भी पहुंचे हैं।

  इंद्रजीत पटेल हाई कोर्ट में अधिवक्ता थे। पड़ोसी सर्वेश से लंबे समय से जमीन का विवाद चल रहा था। रविवार सुबह उसी विवादित जमीन पर इंद्रजीत खेत में पानी लगाने गए थे। इसी बीच जानकारी सर्वेश को हो गई। वह तमंचा लेकर मौके पर पहुंचा और इंद्रजीत को गोली मार दी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर इंद्रजीत के स्वजन समेत गांव के अन्य लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। आरोपित सर्वेश तमंचा लहराने लगा। धमकाया कि अभी वह और हत्या करेगा। पुलिस समेत ग्रामीणों ने उसे घेर लिया। करीब एक घंटे बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त असलहा बरामद किया गया।

Facebook Comments