राजा भैया और डीएम को फोन पर अपशब्द बोलने वाला कौन, प्रतापगढ़ पुलिस जुटी है तहकीकात में

फोन करने वाले शख्स ने जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंडा विधायक राजा भैया के बारे में पूछताछ की। इसी दौरा वह रघुराज प्रताप के लिए अपशब्द बोलने लगा। राजा भैया ही नहीं उसने प्रतापगढ़ के डीएम नितिन बंसल एसडीएम कुंडा सतीश चंद्र त्रिपाठी और आबकारी निरीक्षक को भी खराब शब्द प्रयोग किए

प्रयागराज,। यूपी विधानसभा चुनाव में लगातार चर्चित रही सीट और राजा भैया से जुड़ा एक और मामला सामने आया है। कुंडा तहसील क्षेत्र के एक आबकारी निरीक्षक को किसी शख्स ने फोन किया और खुद को ओसएडी बताते हुए राजा भैया से लेकर जिलाधिकारी तक के लिए अपशब्द कहते हुए धमकाया। इस मामले में आबकारी निरीक्षक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा लिखा और फोन करने वाले शख्स की तलाश शुरू की।

खुद को ओएसडी बताकर बोलने लगा अनाप-शनाप

कुंडा तहसील क्षेत्र के आबकारी निरीक्षक पीयूष विक्रम के फोन पर सोमवार रात करीब नौ बजे अपने कार्यालय पर मौजूद थे तभी अज्ञात नंबर से उनके सीयूजी नंबर पर फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को ओएसडी और अपना नाम आलोक त्रिपाठी बताया। हालांकि यह नहीं साफ किया कि वह किसका ओसएडी है।

इसके बाद फोन करने वाले शख्स ने कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के बारे में पूछताछ की। इसी दौरान वह रघुराज प्रताप सिंह के लिए अपशब्द बोलने लगा। राजा भैया ही नहीं, उसने प्रतापगढ़ के डीएम नितिन बंसल, एसडीएम कुंडा सतीश चंद्र त्रिपाठी और आबकारी निरीक्षक को भी खराब शब्द प्रयोग किए। अज्ञात व्यक्ति की पूरी बात आबकारी निरीक्षक के मोबाइल में रिकार्ड हो गई। आबकारी निरीक्षक पीयूष विक्रम ने इस बारे में अपने अधिकारियों को बताया। फिर कुंडा कोतवाली में तहरीर दी। इस बारे में कुंडा कोतवाल प्रदीप कुमार का कहना है कि तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पता किया जा रहा है कि फोन जिस नंबर से किया गया, वह किसके नाम है। काल डिटेल भी हासिल की जा रही है।

Facebook Comments