सम्भल असमोली थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर गोलियां चली

चलने से तीन सगे भाइयों को मारी गोली जिसमें दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसमें सूचना पाकर आनन-फानन में पुलिस पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक। और मामले की जानकारी ली।
बीओ सम्भल के असमोली थाना क्षेत्र के ग्राम नामनगर रहने वाली महमूद व इलियास तथा महबूब पुत्र गण इश्तियाक तीनो भाई दोपहर के बाद खेत पर गेहूं काट रहे थे तभी लगभग 2:00 बजे के आसपास कुछ गांव के दबंग लोगों ने तीनों भाइयों में जमीनी विवाद को लेकर गोली मार दी और गोली लगने से दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर दबंग लोग मौके से फरार हो गई और वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जसवाल भी पहुंचे। पुलिस ने दोनों भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल युवक को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पश्चात बताया जाता है कि तीनों सगे भाइयों का गांव के सलीम पुत्र बाबू आदि लोगो के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को लेकर खेत पर गेहूं काटते वक्त तीनों भाइयों को गोली से मारा गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है ।बताया जाता है कि मारने वाले आरोपी रिश्तेदार है पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर दी गई है

Facebook Comments