नाबालिग को बुर्का पहनाकर अगवा करने वाले 6 बच्चों के बाप मेहताब की बीवी और भाभी गिरफ्तार, भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू

पूछताछ शुरू

उत्तर प्रदेश के आगरा के दयालबाग से एक 9वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के अपहरण का मामला चर्चा में है। सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो भी शेयर किए जा रहे हैं। इस मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने शुक्रवार (फरवरी 26, 2021) अपहरणकर्ता मेहताब की पत्नी और उसकी दो भाभियों को गिरफ्तार किया है, जबकि आरोपित के एक भाई को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।
आरोपित मेहताब की गिरफ्तारी और छात्रा की बरामदगी के लिए पुलिस की टीम मेरठ-एनसीआर में लगातार छापेमारी कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, किशोरी के परिवार ने मामले को ‘लव जिहाद’ की घटना बताते हुए घटना से जुड़े अन्य लोगों के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है।
सोशल मीडिया पर भी इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस पर भी आरोपित मेहताब की गिरफ्तारी का दबाव बढ़ता जा रहा है। पुलिस का कहना है कि नाबालिग छात्रा को अगवा करने वाला आरोपित मेहताब इसी लड़की के मामले में पहले भी एक बार जेल जा चुका है।
अब तक की जाँच में पुलिस ये पता करने में कामयाब रही है कि मेरठ में भावनपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर औरंगाबाद गाँव का निवासी आरोपित मेहताब दिल्ली चला गया है और वहाँ किसी परिचित के घर छुप रखा है।

CCTV में कैद हुई घटना

Facebook Comments