रेप के प्रयास की शिकार छात्रा के इंसाफ के लिए सैकड़ों छात्राओं ने किया विरोध प्रदर्शन सहयोग में बाजार बंद इंसाफ न मिलने तक विरोध जारी रहेगा शनिवार सुबह सैकड़ों छात्र छात्राओं ने हाथ में बेटी को न्याय चाहिए की तख्ती के कर विरोध प्रदर्शन किया छात्र छात्राओं के सहयोग में हरिहरगंज बाजार में सभी दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकानें बंद रखी मौके पर रानीगंज क्षेत्रधाकिरी विनय प्रभाकर साहनी थाना प्रभारी आदित्य सिंह के 24 घंटे में अपराधियों के पकड़ने के के वादे पर धरना समाप्त किया अगर 24 घंटे में अपराधी भी पकड़े गए तो बड़ा विरोध प्रदर्शन होगा

रूबरू इंडिया न्यूज़।। हरिहरगंज बाजार में छात्रा को न्याय दिलाने के लिए धरना प्रदर्शन

प्रतापगढ। छेड़छाड़ और मारपीट के मामले में रानीगंज पुलिस के अभी तक हाथ खाली होने पर हरिहर गंज बाजार में बाजार वासियों ने दुकान बंद रखा और धरना प्रदर्शन की मौके पर रानीगंज क्षेत्राधिकार विनय प्रभाकर साहनी थाना प्रभारी रानीगंज आदित्य सिंह पुलिस बल के साथ मौके गए।

पीड़ित लड़की भी आज प्रयागराज अस्पताल से अपने घर हरिहरगंज आ गई है डरी सहमी हुई है आप के जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार की सुबह छात्रा अपने घर से साइकिल से कोचिंग पढ़ने रानीगंज तहसील मुख्यालय जा रही थी। जब वह संडौरा ईट भटे के पास पहुंची तो छात्र के साथ अज्ञात युवक द्वारा लड़की के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की घटना हुई थी

जिसके बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो घटना बाद से ही रानीगंज क्षेत्राधिकारी विनय प्रभाकर साहनी थाना प्रभारी आदित्य सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर गए थे । वही पीड़ित छात्रा को परिजन रानीगंज सीएचसी ले गए जहां से उसको मेडिकल कॉलेज प्रतापगढ़ के लिए रेफर कर दिया था जहां पर इलाज के दौरान हालत नाजुक होने पर छात्रा को प्रयागराज रेफर कर दिया गया था।

रेप के प्रयास और छात्रा से मारपीट के मामले में रानीगंज पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद से संदिग्ध को पकड़ कर पूछताछ के लिए थाना उठा लाई और पीड़िता से फोटो के जरिए पहचान करवा रही है पुलिस लोगो से पूछताछ कर रही हैं मगर अभी तक पुलिस के हाथ अभी तक गुनहगारों तक नहीं पहुंच पाई है । रानीगंज पुलिस के लचर व्यवस्था से लोगो मे भारी नाराजगी है क्षेत्राधिकारी और थानाध्यक्ष के 24 घंटे में अपराधियों को पकड़ने की बात पर लोग ने धरना समाप्त अपनी दुकान खोली जब से यह घटना हुई है। तब से क्षेत्र में छात्र छात्राओं और अभिवाको में डर का माहौल बना हुआ है जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाती तब तक लोगों में डर बनी हुई है।

Facebook Comments