लखनऊ।राजधानी में अपराधियों का बोलबाला चल रहा है। लखनऊ की सड़को पर रात में आने-जाने वाले राहगीरों को रोक कर चेकिंग व पूछताछ करने वाली लखनऊ पुलिस की अपराधियों ने पोल खोल दी है। पिछले 24 घंटो में अपराधियों ने लखनऊ के लोगो की रातो की नींद हराम कर दी है। मंगलवार की देर रात को मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे बेटे आयुष (30)को गोली मार दी गई 24 घंटे में दूसरी बड़ी वारदात है इससे पहले बीते सोमवार की देर रात को डकैतों ने गाजीपुर थाना इलाके में एक घर को निशाना बनाया था।

सांसद के बेटे को मारी गोली

जानकारी के मुताबिक मड़ियांव थाना क्षेत्र के छटे मील पर बाइक सवार बदमाशों ने मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के 30 वर्षीय बेटे आयुष को गोली मार कर फरार हो गए है। इस बड़ी घटना की जानकारी लगते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। बेटे को गोली लगने की जानकारी मिलते ही सांसद कौशल किशोर फौरन ट्रामा सेंटर पहुंचे।

ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज

पुलिस ने इस मामले में बताया है कि घटना मंगलवार देर रात की है। बीजेपी सांसद के 30 वर्षीय बेटे आयुष को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेज दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Facebook Comments