1:- थाना जेठवारा के अन्तर्गत मकई निवासी जैद खान को बदमाशों ने मारी गोली। तीन से चार मोटर साइकिल से सवार थे हमलावर।प्रधान पुत्र अयाज अहमद बाल बाल बचे।जैद की हालत गम्भीर।ग्रामीणों ने हमलावरो की दो गाड़ियों को पकड़ा।पुलिस मौके पर पहुचकर गाड़ी समेत दो लोगो को थाने ले गई।

ग्रामीणों द्वारा बदमाशों की मोटरसाइकिल को तोड़ा

2:- रानीगंज क्षेत्र में लो बोल्टेज से हलाकान क्षेत्र के लोग विद्धुत विभाग बना अंजान,प्रतापगढ़-रानीगंज। प्रतापगढ़ के रानीगंज पवार हाउस से बिजली सप्लाई लो बोल्टेज से क्षेत्र के लोग परेशान लाइन मन व अधिकारी बने अंजान ग्रामीणों का हंगामा,योगी सरकार के दावे को पलीता लगा रहे रानीगंज पवार हाउस के कर्मचारी।

3:- 20 लीटर अवैध देसी शराब के साथ 01 अभियुक्त गिरफ्तार जनपद के थाना जेठवारा से उ0नि0 श्री राजीव कुमार मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/चेकिंग के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर थाना क्षेत्र के शीतल पाण्डेय का पुरवा से एक व्यक्ति अवधेश कुमार सरोज पुत्र भगवानदीन सरोज निवासी राजापुर बिंधन थाना महेशगंज जनपद प्रतापगढ़ को 20 लीटर अवैध देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। उक्त बरामदगी के संबंध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 350/2021 धारा 60 आबकारी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया

4:- जनपद के थाना पट्टी से उ0नि0 श्री चन्द्र शेखर सिंह मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/चेकिंग के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर थाना स्थानीय के मु0अ0सं0 187/11 धारा 363, 366, 376, 504, 506 भादंवि से सम्बन्धित वारण्टी अभियुक्त पप्पू सिंह उर्फ बृजभान सिंह पुत्र सूर्य नारायण सिंह निवासी दाउतपुर थाना पट्टी, जनपद प्रतापगढ़ को उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

5 :- थाना फतनपुर से उ0नि0 श्री रामजन्म पाण्डेय मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के ग्राम नईकोट से मु0अ0सं0 94/2020 धारा 498ए/304बी भादंवि व धारा 3/4 डीपी एक्ट से सम्बन्धित वांछित अभियुक्त अतीक खां पुत्र रईस खां निवासी नईकोट थाना फतनपुर, जनपद प्रतापगढ़ को गिरफ्तार किया गया।

6:- किशोरी से गैंगरेप से हड़कंप ,कुंडा कोतवाली क्षेत्र में बढ़ा अपराध का पारा ,आए दिन बेखौफ बदमाश आपराधिक घटनाओं को दे रहे हैं अंजाम,सौच करने गई किशोरी से अपराधियों ने दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम,पीड़िता व उसके परिजनों ने कोतवाली में किया शिकायत ,पीड़िता व उसके परिजनों में खौफ का माहौल,तिरंगा यात्रा निकालने पर लाठी बरसाने वाली पुलिस अपराधियों को नहीं कर पा रही है काबू ,कुंडा कोतवाली की पुलिसिग फेल,कुंडा कोतवाली क्षेत्र के बाईपास पर बीती रात में अपराधियों ने दुष्कर्म कर बड़ी आपराधिक घटना को दे दिया अंजाम।

7:- 3 दिन से लापता युवक की तालाब में मिला शव गांव में मचा हड़कंप परिजनों में छाया मातम ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना पूरे भीखा का रहने वाला है युवक महावीर गुप्ता बताया जा रहा है नाम

8:- कोहड़ौर के मदाफरपुर चौकी क्षेत्र के अंतरसण्ड गांव के विनोद वर्मा कल सुबह से थे गायब,परिजनों ने 112 पर कॉल कर युवक के गायब होने व अनहोनी की जताई थी आशँका
मौके पर सीओ सिटी अभय पाण्डेय व प्रभारी एसओ राधेश्याम सिंह मौके पर पहुच कर किये थे जाँच
पुलिस को प्रयागराज क्षेत्र में हुई युवक की मिला लोकेशन
थाने के सिपाही प्रवीण यादव सहित पुलिसकर्मी प्रयागराज जाकर युवक को बरामद कर परिजनों को किया सुपुर्दगी

9-: मामला कंधई थाना अंतर्गत कंधई बाजार का है प्राप्त सूचना के अनुसार कंधई बाजार निवासी स्वर्गीय विनोद कुमार मोदनवाल उर्फ कल्लू का 18 वर्षीय पुत्र अंकित मोदनवाल सुबह अपने घर पर इनवार्टर से पलक निकाल रहा था उसी समय करंट की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।अभी लगभग 8 माह पूर्व ही अंकित के पिता विनोद मोडनवाल की हार्ड अटैक से मृत्यु हो गयी थी।पिता की मौत के बाद घर की ज़िम्मेदारी अंकित पर थी।अंकित अपने घर पर ही कपड़े की दुकान चलाता था चार भाइयों और एक बहन में अंकित दूसरे नंबर का था। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।पिता की मौत के बाद अंकित ही परिवार को चलाता था।लेकिन शायद विधाता को कुछ और ही मंजूर था।परिवार अभी विनोद की मौत को भूला नही था एक और मुसीबत का पहाड़ टूट गया।इस घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है

10-: थाना संग्रामगढ़ लालू पट्टी में 10,000 की लूट और फायरिंग थाना संग्रामगढ़ के पास लालू पट्टी में 10,000 की लूट का मामला सामने आया है जाहां पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि वह रविवार की रात लगभग 8 बजे अपने घर से लाला के बाजार अपने समधी को 10,000 रुपये देने जा रहा था पीड़ित व्यक्ति का आरोप है कि शुशील कुमार तिवारी व्यक्ति ने उसे लालू पट्टी नया का पुरवा के पास उसकी स्कूटी रोकी और उसकी चाभी निकाल ली और पिटाई की। पिटाई करते वक्त ही 2 गाड़ियों से उनके कुछ और साथी आये ज्यादा लोगो को देख पीड़ित बाबूलाल वहां से जान बचाकर वहां से भागा तब तक उसपे फायरिंग की हुई । लेकिन किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई। मामला संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के लालू पट्टी नया का पुरवा का है।

Facebook Comments