कन्नौज। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के अंतिम संस्कार के बाद अब बीजेपी सपा पर हमलावर हो गई है। वजह है कि तरफ से किसी भी नेता का कल्याण सिंह को श्रद्धांजिल देने न पहुंच। सपा में दो-दो पूर्व मुख्यमंत्री ह। मौके पर समाजवादी पार्टी विधानसभा और विधान परिषद में मुख्य विपक्षी पार्टी की भूमिका में है ऐसे में एक पूर्व मुख्यमंत्री के निधन पर किसी भी नेता का न पहूुंचा बीजेपी को खल गया है।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रत पाठक ने ट्विट कर समाजवादी पार्टी नेतृत्व पर तंज कसा है।उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि कार सेवकों पर गोली चलवाने वाले समाजवादी पार्टी को अपने पाप धोने का आखिरी मौका मिल जाता। सांसद के ट्विट करते ही सोशल मीडिया पर सपा-भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच वॉर छिड़ गया है।

दरअसल सोमवार को कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव व यूपी के पूर्व सीएम और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्विट किया हजिसमें लिखा है कि हिंदू हृदय सम्राट स्व. बाबू कल्याण सिंह जैसे जनप्रिय नेता को अगर मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव श्रद्धांजलि और सम्मान नहीं देंगे तो इससे बाबू जी के कद पर कोई असर नहीं पड़ेगा लेकिन हां सच है कि अगर लखनऊ में दोनों ये दोनों कल्याण सिंह जी के आखिरी दर्शन कर लेते तो इससे कार सेवकों पर गोली चलवाने वाली समाजवादी पार्टी को अपने पाप धोने का आखिरी मौका जरूर मिल जाता

Facebook Comments