24/25.05.2022 की रात्रि को थाना रानीगंज क्षेत्र के ग्राम पूरेराम साहय में नरसिंहगढ़ पुल के पास मिले एक अज्ञात व्यक्ति के शव की घटना से सम्बन्धित 01 अभियुक्ता गिरफ्तार

प्रेमिका ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर की थी प्रेमी की हत्या

क्या था मामला:- 24/25.05.2022 की रात्रि को थाना रानीगंज क्षेत्र के ग्राम पूरेराम साहय में नरसिंहगढ़ पुल के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था, मृतक के शरीर पर कई जगह चोट लगी हुई थी, मृतक की पहचान सलमान (उम्र लगभग 22 वर्ष) पुत्र मो0 अजीज नि0 गड़ौरीखुर्द थाना पट्टी जनपद प्रतापगढ़ के रुप में हुई थी । इस सम्बन्ध में वादी की तहरीर पर थाना रानीगंज में मु0अ0सं0 156/21 धारा 302 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया था ।

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ श्री सतपाल अंतिल द्वारा उक्त घटना के त्वरित अनावरण हेतु कई टीमों का गठन कर थाना प्रभारी रानीगंज को कड़े निर्देश दिये गये थे, इसी क्रम में आज दिनांक 27.05.2022 को थानाध्यक्ष रानीगंज श्री त्रिलोकीनाथ पाण्डेय मय हमराह द्वारा देखभाल क्षेत्र/चेकिंग के दौरान मुखबीर खास की सूचना पर नरसिंहगढ़ पुल के पास सड़क के किनारे से एक महिला मोनी पुत्री नियाज अहमद उम्र 22 वर्ष निवासी कुकरी का पुरवा, पूरेराम सहाय थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़ को गिरफ्तार किया गया ।

पुलिस के पूछताछ में :- – पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्ता मोनी द्वारा बताया गया कि मेरा शादी के पहले से सलमान (मृतक) से प्रेम संबन्ध थे । मैं शादी के बाद उससे कोई सम्बन्ध नहीं रखना चाहती थी, परन्तु वह जबरदस्ती मेरे साथ संबंध रखना चाहता था, इसी कारण मैंने दिनांक 24/25/05.2022 की रात्रि को योजनाबद्ध तरीके से सलमान को बुलाकर अपने तीन साथी व उनके दो-तीन अज्ञात साथी के साथ मिलकर हम लोगों ने कुल्हाड़ी व चाकू से मारकर सलमान की हत्या कर दी ।

नोट – घटना से सम्बन्धित अन्य अभियुक्तों को भी चिन्हित कर लिया गया है जल्द ही उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जायेगी ।

गिरफ्तार अभियुक्ता का विवरण –

मोनी पुत्री नियाज अहमद उम्र 22 वर्ष निवासी कुकरी का पुरवा, पूरेराम सहाय थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़

पुलिस टीम –
थानाध्यक्ष रानीगंज उ0नि0 त्रिलोकीनाथ पाण्डेय, उ0नि0 रा0के0पाण्डेय, आरक्षी यतेन्द्र कुमार, म0आ0 सरिता शर्मा व म0आ0 रंजना गौड़ थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़ ।

Facebook Comments