पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी को गोली मारने वाले बदमाशों को 18 घण्टे के अन्दर मुठभेड़ में किया गिरफ्तार पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार करने वाली टीम को दिया 50 हजार का इनाम

प्रतापगढ़ रानीगंज-: रानीगंज थाना क्षेत्र के सराय रताऊ गाँव के पास रानीगंज पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़ में घायल हसीब (22)पुत्र गफ्फार, इकरार(20) पुत्र इस्तियाक,व महफूज को पुलिस ने गिरफ्तार किया मौके पर पुलिस अधीक्षक व बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद।

ये था पूरा मामला:-कल शाम लगभग 8 बजे रानीगंज बाजार में स्थिति अमित इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर बाइक सवार 3 बदमाश पहुंचे और दुकान पर बैठे अशोक मौर्य को गोली मार दी दुकानदार की माने तो उनका कहना है कि पिछले हफ्ते उनके पास अज्ञात लोगों द्वारा कॉल कर के 5 लाख की मांग की गई थी पैसा ने देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी व्यपारी ने इसकी शिकायत थाना पर दी थी।

व्यापारियों में आक्रोश:- व्यापारी को गोली मारने के विरोध में आक्रोशित व्यापारी सड़क पर, सुबह से बाजार बन्द। धरना प्रदर्शन कर रहे थे।स्थानीय पुलिस के खिलाफ विरोध, रंगदारी मांगे जाने के बाद कार्यवाई न होने से बेखौफ बदमाशों ने गोली मार दी। रानीगंज के आसपास की तमाम बाजारों के आक्रोशित व्यापारियों ने एकजुट होकर किया धरना प्रदर्शन, एसडीएम व सीओ रानीगंज भारी फोर्स के साथ करते रहे व्यापारियों की मानमनौव्वल।

एसडीएम के 24 घण्टे के भीतर हमलावरों की गिरफ्तारी के अस्वासन पर व्यापारियों ने खत्म किया आंदोलन। 24 घण्टे के भीतर गिरफ्तारी न होने पर पुनः आंदोलन छेड़ने का एलान किया था

लेकिन पुलिस कुछ ही घण्टो में बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया

Facebook Comments