[13/06, 00:55] Rubaru India news:

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बीते दिनों भड़की हिंसा मामले में कार्रवाई जारी है। रविवार को प्रयागराज हिंसा के आरोपी जावेद अहमद के घर पर बुलडोजर चलाया गयाम घर तोड़े जाने पर जावेद अहमद की बेटी ने एक tv चैनल पर बात करते हुए सवाल उठाया है कि अचानक से मेरा घर अवैध कैसे हो गया?

सोमैया फातिमा ने कहा कि यह बात समझना बहुत जरूरी है कि अचानक से हमारा घर अवैध कैसे हो गया? जब हमलोग हर बार टैक्स देते रहे हैं तब फिर अचानक बिना किसी नोटिस के एक दिन के अंदर ही अंदर अवैध कैसे हो गया? ये सब 12 घंटे के अंदर हो गया।यह घर मेरी अम्मी के नाम पर था। मेरे नाना ने उनको गिफ्ट में दिया था। इसमे मेरे अब्बा का कोई हाथ नहीं था।जमीन मेरी अम्मी का था।जिस पर बने घर को अवैध बताकर तोड़ दिया गया है।


[13/06, 00:55] Rubaru India news:

बताते चलें कि प्रयागराज में हिंसा के आरोपी जावेद अहमद के घर बुलडोजर से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई का मामला गरमा गया है।. वकीलों के एक समूह ने इसको लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को पत्र लिखा है।वकीलों की तरफ से कहा गया है कि जिस घर को तोड़ा गया है उसका मालिक आरोपी जावेद नहीं था। घर जावेद की पत्नी के नाम है। घर को ध्वस्त करना कानून के खिलाफ है। आरोपी की पत्नी को अवैध निर्माण की कोई पूर्व सूचना नहीं दी गयी थी।


[13/06, 00:56] Rubaru India news:

गौरतलब है कि शुक्रवार को हुई हिंसा मामले में वेलफेर पार्टी ऑफ इंडिया के प्रदेश महासचिव जावेद अहमद को गिरफ्तार किया गया था।वहीं रविवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण की ओर से उसके आलीशान घर को ध्वस्त कर दिया गया। अवैध निर्माण करने के आरोप में प्रशासन की तरफ से यह कार्रवाई की गयी।कार्रवाई से पहले जावेद के घर के बाहर पीडीएस की ओर से नोटिस चिपकाया गया था।

Facebook Comments