Rubaru India news: आगरा जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिला आईटी प्रभारी पर एक युवती ने अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने और जबरन शादी का आरोप लगाया है। एसएसपी के आदेश पर थाना बरहन में भाजपा नेता, उसके दो भाइयों, मां-पिता समेत छह नामजद और 10-12 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया


बरहन थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाले व्यक्ति की ओर से एसएसपी को दिए गए पत्र में कहा गया कि उनकी 20 वर्षीय पुत्री एत्मादपुर क्षेत्र के एक कौशल विकास प्रशिक्षण में 29 मई को गई थी।

जून को उनकी पुत्री सादाबाद के समीप गांव सरोट में बदहवास हाल में मिली। गांव लेकर जाने की बात कहकर गाड़ी में बैठा लिया, गाड़ी में ही उसे कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया गया। इसके बाद उसे गाजियाबाद ले गए, जहां सामूहिक दुष्कर्म किया गया। विरोध पर पिटाई भी की। 30 मई को आर्य समाज मंदिर में जबरन शादी कर ली।


[30/06, 21:19] Rubaru India news: आरोप है कि कई बार पुलिस में शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं हुई। एसएसपी के आदेश पर 26 जून को भोला सिंह, उसके भाई नीरज, चेतन, पिता थान सिंह, मां गोला देवी निवासी गढ़ी बाजरा, डॉ. दिनेश सिंह निवासी उस्मानपुर, खंदौली और 10 से 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Facebook Comments