Pratapgarh: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ पुलिस ने 125 हिस्ट्रीशीटर पर कार्यवाई की तो दूसरी ओर 28 ऐसे हिस्ट्रीशीटर थे, जिनकी मौत हो चुकी थी. ऐसे में उनका सारा अभिलेख नष्ट कराया गया. प्रतापगढ़ एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि अपराधियों पर नकेल कसने के लिए 125 बदमाशों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है. इन हिस्ट्रीशीटर के यहां सत्यापन और निगरानी कराई की जा रही है. मुखबिर के जरिये इन पर निगरानी की जा रही है, जबकि 28 हिस्ट्रीशीटर की अभिलेखों को नष्ट कराया गया है.

प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ पुलिस ने बदमाशों पर सख्त रुख अख्तियार कर लिया है. पुलिस ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए 125 बदमाशों की हिस्ट्रीशीट खोल दिया है. इन बदमाशों के घर जाकर पुलिस इनका सत्यापन कर रही है. पुलिस अपने मुखबिर के जरिये इन बदमाशों पर पैनी नजर भी रख रही है. वहीं बदमाशों की दिन भर की एक्टिविटी पर भी नजर रखी जा रही है.

प्रतापगढ़ पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियों में हड़कम्प मचा हुआ है. अगर बात जनपद में थाना वार की जाए तो नगर कोतवाली 4, अंतु 1, कोहड़ौर 2, पट्टी 8, आसपुर देवसरा 7, कधई 6, रानीगंज 8, फतनपुर 13, मान्धाता थाना 12, देल्हुपुर 1, महेशगंज 5, बाघराय 6, जेठवारा 6, कुंडा 5, हथिगवां 10, नवाबगंज 6, मानिकपुर 4, लालगंज 7, संग्रामगढ़ 4, उदयपुर 3, संगीपुर 7, कुल मिलाकर 125 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोल उनकी निगरानी चल रही है.

पुलिस अधीक्षक सतपाल आंतिल जनपद में अपने कार्यकाल में लगातार अपराधियों पर नकेल कसने रहे हैं और उन्होंने काफी हद तक अपराध रोकने में कामयाब भी हैं

Facebook Comments