प्रतापगढ़। देल्हूपुर थाना क्षेत्र के एक गांव को 18 वर्षीय युवती बृहस्पतिवार शाम 4 बजे घर से कुछ दूर बकुलाही नदी के किनारे जंगल में शौच करने गई थी।वहां जंगल में दो युवकों ने युवती को दबोच लिया और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया ।घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी दी


युवती आरोपितों के चंगुल से निकल डरी सहमी घर पहुंची और आप बीती घर वालों को बताई।इसके बाद पीड़िता ने मां के साथ शनिदेव, पुलिस चौकी पर जाकर घटना की जानकारी दी।उसके बाद तुरंत शनिदेव चौकी प्रभारी ने आरोपितों के घर दबिश दी
लेकिन वे घर नहीं नहीं मिले।फिर पुलिस ने घटनास्थल के आसपास जंगल में तलाश की और दोनों आरोपितों को पकड़ लिया। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपित संजय पुत्र पप्पू वर्मा व राहुल पुत्र कमलेश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।


शनिदेव चौकी प्रभारी रविशंकर तिवारी ने बताया कि युवती की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके दोनों आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है।

प्रेस नोट जनपद प्रतापगढ़ दिनांक – 14.10.2022

दुष्कर्म के अभियोग में 02 वांछित अभियुक्त गिरफ्तार (थाना देल्हूपुर)

जनपद प्रतापगढ़ के थाना देल्हूपुर से थाना प्रभारी श्री धीरेन्द्र ठाकुर मय हमराह द्वारा, कल दिनांक 13.10.2022 को थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 61/2022 धारा 376डी, भादवि व 5जी/6 पाक्सो एक्ट से संबंधित 02 वांछित अभियुक्तों 01. संजय वर्मा पुत्र पप्पू वर्मा नि0 नौबस्ता (कोपा) थाना देल्हूपुर जनपद प्रतापगढ़, 02. राहुल वर्मा पुत्र कमलेश वर्मा नि0 नौबस्ता (कोपा) थाना देल्हूपुर जनपद प्रतापगढ़ को थानाक्षेत्र देल्हूपुर के ग्राम नौवस्ता कोपा के पास नदी की झाड़ियों के पास से गिरफ्तार किया गया।

Facebook Comments