दोस्त के साथ भागी युवती देर रात लौटी घर गांव के युवक के खिलाफ़ तहरीर

रुबरु इंडिया न्यूज़ नेटवर्क

दोस्त के दोस्त के साथ फरार हुई युवती देर रात को अचानक रात खुद को खुद ही घर लौट आई। वही फरार हुई छात्रा की मां ने पुलिस को तहरीर दे कर दो आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई करने को प्रार्थना पत्र दी हैं

प्रतापगढ़। सांगीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती शाम को घर से फरार हो गई थीं लेकिन देर रात वाह घर लौट आई थीं। युवती पास के ही एक इन्टर कॉलेज में कक्षा 12 में पढ़ाई करती है।

कक्षा 12 में पढ़ने वाली छात्रा की ही मुंबई शहर में रहने वाले बगल के ही एक गांव के एक युवक से कुछ दिन पहले दोस्ती हो गई थी।

आरोप है कि शुक्रवार शाम लगभग 6 बजे शाम को वह गांव में रहने वाले अपने एक दोस्त के साथ बिना कुछ सोचे समझे घर से फरार हो गई। देर शाम तक घर वाले युवती को इधर उधर खोजबीन करते रहे लेकिन उसका कही पता नही चल रहा था तो किसी के द्वारा छात्र के फरार होने की सुचना मिलने के बाद परिजन काफी देर तक खोजबीन करते रहे लेकिन युवती के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी।

लेकिन परिजन हर जगह युवती की खोजबीन करते रहे तो अचानक किसी डर या दबाव में युवती रात करीब एक बजे घर लौट आई।

घर लौटी घबराई छात्रा ने परिजनों के पूछने पर परिजनों को बताया कि वह मुंबई में रहने वाले अपने दोस्त के यहां जा रही थी। लेकिन किसी वजह से वहां जाने के बजाय वह घर लौट आई।

वही युवती पक्ष के लोगो का तहरीर में आरोप लगाया है छात्रा को लेकर फरार हुए दोनों युवक उसकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर गुमराह कर रहे हैं। अन लोगो पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

वही इस मामले में एसओ जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी जॉच में दोषी होगा उसके खिलाफ सख़्त कार्यवाई की जाएगी।

Facebook Comments