चूहे की हत्या मामले में पुलिस ने दाखिल की 30 पन्नों की चार्जशीट 25 नवंबर 2022 को बदायूं में मनोज नाम के व्यक्ति ने चूहे को पत्थर से बांधकर नाले में डूबाकर रखा था ,इलाके से गुजर रहे पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने चूहे को बचाने की कोशिश की लेकिन चूहा मर गया,इसके बाद उस शख़्स ने मामले में FIR दर्ज़ करवाई,चूहे के पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि चूहे के लीवर और फेफड़े पहले से ही खराब थे

बदायूं। 25 नवंबर 2022 को बदायूं में मनोज नाम के व्यक्ति ने चूहे को पत्थर से बांधकर नाले में डूबाकर रखा था। इलाके से गुजर रहे पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने चूहे को बचाने की कोशिश की लेकिन चूहा मर गया।इसके बाद उस शख़्स ने मामले में नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज़ करवाई। जिसके बाद पुलिस ने मृत चूहे का पोस्टमार्टम करवाया । पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि चूहे के लीवर और फेफड़े पहले से ही खराब थे। और जब चूहे को नाली में डुबाया गया तो उसका दम घुटने से मौत हो गई।

वही सूत्रों की माने तो उनका कहना है कि चूहे की मौत नाली में डूबने से नहीं हुई है, मौत दम घुटने से हुई है, वह चूहा पहले कई बीमारियों से ग्रसित था,मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया था, लेकिन बाद में जमानत दे दी थी। और अब पुलिस ने अपनी 30 पन्नो की चर्चाशीट दाखिल कर दी अब मुकदमा में युवक पर आरोप तय हो जाने पर उसको कठोर सजा भी मिल सकती है।

वही मांग की है कि चूहा भगवान गणेश का वाहन सवारी थी है, इस चूहे के क़ातिल को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए, और चूहामार दवाइयों की बिक्री करने वालों पर NSA लगाना चाहिए। जिससे इस तरह के हत्या को रोका जा सके अब देखना ये है कोर्ट क्या निर्णय देता है।

Facebook Comments