पूर्व सांसद अतीक अहमद के लड़के असद अहमद के हुए इनकाउंटर पर लगातार समाजवादी पार्टी सवाल खड़े कर रही है। समाजवादी पार्टी के मुखिया ने कहा उत्तर प्रदेश में जाति धर्म मजहब के आधार पर एक्शन इनकाउंटर करवाए जा रहे है ऐसा आरोप सपा लगा रही है

सपा द्वारा जारी अपराधियों की सूची

वही समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के अपराधियों की एक लिस्ट जारी की है। और उत्तर प्रदेश के योगी सरकार से सीधा सवाल पूछा है कि इन माफियाओं अपराधियों पर कब कार्यवाही कर कर रहे है।
सपा द्वारा जारी सूची में सब से ज्यादा अपराधिक मामले बृजेश सिंह पर है।यह एक पूर्वांचल का बड़ा माफिया है। जिसकी लंबे समय से मुख्तार अंसारी से दुश्मनी चली आ रही हैं। इस माफिया की पत्नी बीजेपी के सहयोग से वाराणसी से एमएलसी है। और भतीजा चंदौली की एक सीट से विधायक है।

समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार सोसल मीडिया प्लेटफार्म पर एक पोस्ट के जरिए एक अपराधियों की सूची जारी की जिसमे कहां की यह अपराधी हत्या,लूट,रंगदारी, बलात्कार,डकैती, वसूली,आदि अपराध में शामिल और कर रहे है। इस सब पर भाजपा मेहरबान है भाजपा समर्थित हैं। क्या ये सब सीएम योगी जी के खासमखास है? आखिर इन सब पर कार्रवाई कब की जाएगी

वही सपा ने कहा की क्या ये सब भाजपा समर्थित अपराधी है इस लिए इन पर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नही हो रही हैं क्या सीएम योगी आदित्यनाथ इन सब पर कार्यवाही करेंगे या उनके खासमखास है?

Facebook Comments