समाजवादी पार्टी की नगर पंचायत अध्यक्ष पद की प्रत्याशी के पक्ष में पूर्व वित्त मंत्री ने की सभा

प्रतापगढ़। जनपद के रानीगंज नगर पंचायत में आज दोपहर लगभग 2 बजे निर्मला पैलस में सामाजिक समरसता कार्यक्रम का आयोजन समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष पद की उम्मीदवार मुन्नी बहू पूर्व प्रमुख मो0 शमीम के पक्ष में आयोजित किया गया था जिसमे मुख्य अतिथि पूर्व वित्त कैबिनेट मंत्री “कमला कांत गौतम (के. के. गौतम) अतिथि के रूप में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष लाल चंद गौतम रहे।


मुख्य अतिथि पूर्व वित्त कैबिनेट मंत्री ने मौजूदा सरकार पर जम कर हमला करते हुए कहा की मौजूदा सरकार से जनता त्रस्त है मंहगई चारम सीमा पर है भाजपा पर कई आरोप लगाए पूर्व मंत्री ने कहा आज सामाजिक समरसता कार्यक्रम में आए हुए सभी दलित समाज के लोगो से अपील की कहा की जात पात से हटकर सब को समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार को बढ़चढ़ के वोटिंग करना है। समाज में अच्छे लोगो को हमेशा मदद करनी चाहिए पूर्व वित्त कैबिनेट मंत्री केके गौतम ने कहा हमेशा मुस्लिम समाज के लोगो ने हमे मदद की इसी वजह से मैं इतना कुछ कर पाया अब हम सब को भी इनकी मदद करनी होगीउन्होने ने कहा रानीगंज से यदि आप सब सपा की प्रत्याशी मुन्नी को जीता देगे तो ये भी आप सब का हमेशा सेवक की तरह काम करेगे।


मो0 शमीम ने आए हुए सभी से कहा एक बार मौका दे हम आप सब का हमेशा सेवक बन के काम करूंगा एक बार आप सब समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी मुन्नी को बड़े बिना भेद भाव के जीता दे


इस मौके पर पूर्व सपा एमएलसी प्रत्याशी रहे विजय यादव , जुबैद अहमद जिला पंचायत सदस्य,सपा आवेदक धीरज यादव,राहुल यादव,सहित बड़ी संख्या में दलित समाज के लोग और महिलाएं मौजूद रही।

Facebook Comments