प्रेमिका ने प्रेमी को घर बुला कर पिता भाई के साथ मिल कर नशीला पदार्थ खिला कर को पिटाई घायल अवस्था मे फेंका अस्पताल ले जाते समय हुआ मौत मचा हड़कंप

प्रतापगढ़। प्रतापगढ़ जनपद के रानीगंज थाना क्षेत्र के सराय सेत राय गाँव मे बीती रात को एक प्रेमिका अपने पड़ोस के गाँव के प्रेमी को घर बुला कर पिता भाई के साथ मिल कर कर दी हत्या जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुँच गई।

थाना क्षेत्र के राजापुर देवा पट्टी निवासी गीता देवी पुत्नी शिवकुमार ने रानीगंज थाना पर तहरीर दे कर आरोप लगाया है कि उस है 17 जून 2023 को उसके पुत्र विवेक कुमार पुत्र शिव कुमार बगल के गाँव सराय सेतराय की रहने वालों एक युवती से प्यार करता था। आरोप है कि 17 जून को शाम लगभग 7 बजे उसका बेटा घायल अवस्था मे गाव के ही सुरेश मिश्र के पम्पिंग सेट के पास घायल मिला जिसके बाद परिजन उसको इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे रास्ते मे युवक ने बताया कि उसको उसकी प्रेमिका ने बुलाया था उसे कुछ खिलाया और अपने पिता और भाई के साथ मिल कर मारपीट कर मुझे यहाँ ला कर फेंक दिया ।

घायल युवक को परिजन जब अस्पताल ले कर पहुँचे तो डाक्टरो ने युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिए जिसके बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया

सूचना पर मौके पर रानीगंज क्षेत्राधिकारी विनय साहनी थाना प्रभारी सर्वेश सिंह भारी पुलिस बल के साथ है। सभी बिन्दुओ पर जांच कर रहे है। कि आखिर हत्या की वजह क्या है।

Facebook Comments